Jammu : लापता युवक का शव तवी से बरामद, परिवार ने हत्या का लगाया आरोप, कहा- चेहरा और हाथ जलाए गए

युवक का शव तवी नदी से बरामद होने के बाद उसके परिवार वालों का गुस्सा फूट पड़ा। उनका कहना था कि युवक का चेहरा और हाथ जले हुए है। जो उसे धमकियां दे रहे थे उन्हें पुलिस वारदात के चार दिन बाद भी नहीं पकड़ पाई है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 27 Jun 2022 05:47 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jun 2022 06:02 PM (IST)
Jammu : लापता युवक का शव तवी से बरामद, परिवार ने हत्या का लगाया आरोप, कहा- चेहरा और हाथ जलाए गए
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : बीते शुक्रवार देर रात को शहर के पुराने तवी पुल से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक का शव सोमवार को तवी नदी से बरामद होगा। युवक के परिवार वालों ने उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए मामले में निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

युवक का शव तवी नदी से बरामद होने के बाद उसके परिवार वालों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने वहां प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि युवक का चेहरा और हाथ जले हुए है। जो उसे धमकियां दे रहे थे उन्हें पुलिस वारदात के चार दिन बाद भी नहीं पकड़ पाई है। लापता युवक मोहम्मद यूनुस निवासी गुज्जर बस्ती, बेलीचराना की तलाश में पुलिस ने स्टेट डिजास्टर रिस्पांड फोर्स (एसडीआरएफ) के जवानों के अभियान चलाया था, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी।

सोमवार सुबह तवी नदी के पुराने पुल से कुछ दूरी पर मोहम्मद यूनुस का शव बरामद हुआ। मोहम्मद यूनुस की चाची शमीमा बेगम के अनुसार यूनुस का परिवार बीते तीन दिन से स्वयं ही तवी नदी में अपने बच्चे की तलाश कर रहे थे। आज भी शव को उनके परिवार वालों ने ही नदी से खोजा है।

पुलिस ने उनका कोई भी सहयोग नहीं दिया। शमीमा ने आरोप लगाया कि जिस प्रकार से शव बरामद हुआ है। उससे साफ लगता है कि उसकी हत्या कर शव को तवी नदी में फेंका गया है। परिवार वालों ने ही पुलिस को शव बरामद होने की सूचना दी है। वहीं, एसएचओ नवाबाद विजय शर्मा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला : बीते शुक्रवार रात 11:24 बजे मोहम्मद यूनुस ने अपनी बहन को फोन कर बताया कि वह डोगरा चौक से अपने घर साइकिल पर आ रहा था कि एक कार में सवार पांच से छह युवक उसकी पीछा करना शुरू कर दिया था। बहन के अनुसार कार सवार उसकी हत्या करना चाहते थे। मोहम्मद यूनुस ने अपने साइकिल को वहीं पर छोड़ दिया है अब वह तवी के रास्ते अपने घर पर आ रहा था। इसके बाद से उसका मोबाइल फोन बंद हो गया था। मोहम्मद यूनुस हरी मार्केट में हलवाई की दुकान पर काम करता था। रोजाना रात दस बजे वह दुकान बंद होने के बाद साइकिल पर घर आता था।

chat bot
आपका साथी