Jammu : पंजाब से तस्करी के लिए शराब लेकर आ रहा युवक गिरफ्तार, चालीस बोतल शराब बरामद

शराब की तस्करी के आरोप में पकड़े गए जोगिंद्र कुमार पठानकोट का रहने वाला है। उसके खिलाफ गंग्याल पुलिस थाने में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। जम्मू में चल रहे कोरोना कर्फ्यू के चलते इन दिनों शराब की दुकानें बंद हैं।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 06:24 PM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 06:24 PM (IST)
Jammu : पंजाब से तस्करी के लिए शराब लेकर आ रहा युवक गिरफ्तार, चालीस बोतल शराब बरामद
जम्मू में बेचने आए एक युवक को गंग्याल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : पंजाब से शराब की खेप लेकर जम्मू में बेचने आए एक युवक को गंग्याल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से चालीस बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई। शराब की तस्करी के आरोप में पकड़े गए जोगिंद्र कुमार पठानकोट का रहने वाला है। उसके खिलाफ गंग्याल पुलिस थाने में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

जम्मू में चल रहे कोरोना कर्फ्यू के चलते इन दिनों शराब की दुकानें बंद हैं। ऐसे में पंजाब के कुछ लोग जम्मू के स्थानीय लोगों के साथ मिल कर यहां पंजाब से चोरी छुपे शराब ला कर बेच रहे हैं।

रविवार दोपहर को पुरमंडल पुल पर गंग्याल पुलिस ने नाका लगाया। इस दौरान पंजाब से जम्मू की आ रही कार नंबर पीबी35जेड-1894 को जांच के लिए रोका। कार की तलाशी के दौरान कार के अंदर से पंजाब में बनी शराब की बोतलें बरामद हुई। पुलिस कर्मियों ने जम्मू शराब लेकर आए युवक से शराब लाने के संबंधी जरूरी दस्तावेज दिखाने को कहा, लेकिन उसके पास कोई भी दस्तावेज नहीं था।

मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार और उससे बरामद शराब की बोतलों को जब्त कर लिया। जम्मू में शराब की खेप को लेकर आए युवक को पूछताछ के लिए थाने में ले जाया गया। पुलिस दरअसल शराब की तस्करी के आरोपित से जम्मू में सक्रिय उसके साथियों के बारे में जानकारी जुटा रही है। इसके अलावा यह भी पता लगा रही है कि इससे पूर्व वह कभी पंजाब से शराब लेकर जम्मू तो नहीं आया है।

chat bot
आपका साथी