Jammu Crime News: पलौड़ा से चरस की तस्करी करता युवक गिरफ्तार, आरोपित से 300 ग्राम चरस बरामद

शहर के पलौड़ा इलाके में पुलिस ने मादक पदार्थ चरस की तस्करी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 300 ग्राम चरस को बरामद किया। आरोपित मोहम्मद फारुख निवासी माहौर जिला रियासी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 06:54 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 06:54 PM (IST)
Jammu Crime News: पलौड़ा से चरस की तस्करी करता युवक गिरफ्तार, आरोपित से 300 ग्राम चरस बरामद
आरोपित मोहम्मद फारुख निवासी माहौर जिला रियासी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के पलौड़ा इलाके में पुलिस ने मादक पदार्थ चरस की तस्करी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 300 ग्राम चरस को बरामद किया। मादक पदार्थ चरस की तस्करी के आरोप में पकड़े गए आरोपित मोहम्मद फारुख निवासी माहौर जिला रियासी के विरुद्ध जानीपुर पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, मादक पदार्थ की तस्करी की पुख्ता सूचना पर जानीपुर पुलिस ने पलौड़ा चौक पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों की तलाशी ली जा रही थी। नाके पर पुलिस को देख कर एक व्यक्ति उल्टी दिशा में भागने लगा। व्यक्ति की गतिविधियों पर संदेह होने पर नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उस व्यक्ति का पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ दूरी पर जाकर पुलिसकर्मी को पकड़ लिया गया । जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक पैकेट बरामद हुआ। पैकेट में मादक पदार्थ चरस पड़ी हुई थी।

चरस के साथ पकड़े गए मोहम्मद फारुख को पूछताछ के लिए सीधे जानीपुर पुलिस थाने में ले जाया गया। पुलिस द्वारा जब्त की गई चरस का सैंपल निकालकर उसे जांच के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया गया। ताकि चरस की गुणवत्ता के बारे में पता चल पाए। आरोपित मोहम्मद फारुख से पूछताछ की जा रही है कि वह चरस को कहां से लेकर आया था और किसी दिन के लिए जा रहा था। इस मामले में पुलिस कुछ और लोगों को गिरफ्तार कर सकती है।

chat bot
आपका साथी