Jammu: कार चोरी कर भाग रहे वाहन चोर ने सड़क किनारे खड़ी दूसरी कार को मारी टक्कर, फरार

जानीपुर की पांपोश कालोनी में रहने वाले इंद्र कृष्ण पुत्र नंद लाल ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि चोरों ने उनके घर के बाहर खड़ी मारुति कार नंबर जेके02सी-4744 को चुरा लिया है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 12:15 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 12:15 PM (IST)
Jammu: कार चोरी कर भाग रहे वाहन चोर ने सड़क किनारे खड़ी दूसरी कार को मारी टक्कर, फरार
Jammu: कार चोरी कर भाग रहे वाहन चोर ने सड़क किनारे खड़ी दूसरी कार को मारी टक्कर, फरार

जम्मू, जागरण संवाददाता। जानीपुर इलाके से कार को चुरा कर भाग रहे चोर ने घबराहट में सड़क किनारे खड़ी एक अन्य कार को टक्कर मार दी। इससे पहले कि टक्कर की आवाज सुनकर वहां भीड़ जमा होती, चोर मौका पाकर वहां से फरार हो गया। हादसे में दोनों कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों के सूचित करने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस वाहन चोर का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से रही है। वाहन चोर कौन था और इसमें कितने लोग संलिप्त थे, इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

जानीपुर की पांपोश कालोनी में रहने वाले इंद्र कृष्ण पुत्र नंद लाल ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि चोरों ने उनके घर के बाहर खड़ी मारुति कार नंबर जेके02सी-4744 को चुरा लिया है। कार चोरी होने का मामला दर्ज होते ही पुलिस ने सभी नाकों को सूचित कर दिया और जानीपुर इलाके में भी नाके लगाना शुरू कर दिए। पलौड़ा नाके पर पुलिस कर्मियों को देख चोरी की कार चला रहा व्यक्ति घबरा गया। उसने आनन-फानन में कार को वापस मोड़ा। संदेह होने पर पुलिस कर्मियों ने कार का पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस को अपने पीछे आता हुआ देख वाहन चोर एक गली में घूस गया।

गली तंग होने के कारण वाहन चोर कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और सड़क किनारे खड़ी एक अन्य सेंट्रो कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आस पड़ोस में रहने वाले लोग घरों से बाहर निकल गए। जब तक लोग मौके पर पहुंचते तब तक चोरी की कार चला रहा व्यक्ति वहां से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही जानीपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

एसएचओ जानीपुर नरेश शर्मा के अनुसार कार चोरी के इस मामले में संदेह के आधार पर कुछ लोगों को पकड़ा गया है। सीसीटीवी कैमरे की जांच से पुलिस को अहम सुराग मिले भी हैं। जल्द ही कार चोर को दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी