Jammu: सुंजवां में अधूरे 360 फ्लैट्स जल्द होंगे पूरे, वर्षोँ पहले शुरू हुआ था इनका निर्माण

डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने हाउसिंग फॉर आल स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों के साथ सुंजवां का दौरा कर वाहां नगर निगम द्वारा बनाए गए फ्लैट्स का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी अधूरे फ्लैट्स का काम पूरा किया जाए ताकि इन्हें लोगों को दिया जा सके।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:31 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:37 PM (IST)
Jammu: सुंजवां में अधूरे 360 फ्लैट्स जल्द होंगे पूरे, वर्षोँ पहले शुरू हुआ था इनका निर्माण
सुंजवां में निगम के फ्लैट्स का दौरा करती डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा व कमेटी सदस्य।

जम्मू, जागरण संवाददाता : डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने हाउसिंग फॉर आल स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों के साथ सुंजवां का दौरा कर वाहां नगर निगम द्वारा बनाए गए फ्लैट्स का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी अधूरे फ्लैट्स का काम पूरा किया जाए ताकि इन्हें लोगों को दिया जा सके।

कमेटी ने इन फ्लैट्स को पूरा करने का मुद्दा बैठक में भी उठाया था

हाउसिंग फॉर आल स्टैंडिंग कमेटी में लिए गए फैसले के मद्दनेजर सोमवार को सभी सदस्य अधिकारियों के साथ सुंजवां में पहुंचे। यहां डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा व सदस्यों ने हरेक फ्लैट का निरीक्षण किया। उन्हें बताया गया कि यहां 360 फ्लैट बनाए गए हैं। इन्हें कई वर्ष पहले बनाया गया था परंतु यह पूर्ण नहीं किए गए। अधिकतर फ्लैट अधूरे हैं। डिप्टी मेयर ने अधिकारियों से कहा कि वे इन अधूरे फ्लैट्स के काम को शुरू करने की दिशा में फौरन कदम उठाएं। कमेटी ने इन फ्लैट्स को पूरा करने का मुद्दा बैठक में भी उठाया था।

इस दौरान कमेटी की सदस्य कॉरपोरेटर शारदा कुमारी, प्रीतम सिंह, जगदीश कुमार, इंद्रजीत कौर के अलावा निगम के असिस्टेंट कमिश्नर रैव्न्यू सुधीर कुमार बाली भी मौजूद थे। डिप्टी मेयर ने कहा कि वर्षों से यह फ्लैट अधूरे पड़े हुए हैं। फंड्स के अभाव और राजनीतिक इच्छाशक्ति के अभाव में पिछली सरकार इस दिशा में प्रभावी कदम नहीं उठा पाई। करोड़ों रुपये खर्चने के बाद भी इन्हें लोगों को नहीं सौंपा जा सका। अब इनका काम करवाया जाएगा। इसके लिए पर्याप्त फंड्स जुटाए जाएंगे। फिर इन्हें जायज लोगों को देने के संबंध में भी फैसला लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी