Militancy in Kashmir: जवाहर टनल के पास उत्तर प्रदेश के दो युवक हथियार संग गिरफ्तार

इनकी पहचान मोहम्मद दानिश सिद्दीकी पुत्र शमशान सिद्दीकी और मोहम्मद नौशाद नायी पुत्र मोहम्मद युनिस नायी के रुप में हुई है। दोनों ही रजपुर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। इनके पास से एक पिस्तौल और 20 कारतूस मिले हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 12:14 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 12:57 PM (IST)
Militancy in Kashmir: जवाहर टनल के पास उत्तर प्रदेश के दो युवक हथियार संग गिरफ्तार
यह दोनों एक सेंट्रो कार जेके -04-9750 में सवार थे।

जम्मू, राज्य ब्यूरो। जवाहर सुरंग के पास पुलिस ने उत्तर प्रदेश के दो युवकों को हथियारों संग पकड़ा। इनकी पहचान मोहम्मद दानिश सिद्दीकी पुत्र शमशान सद्दीकी और मोहम्मद नौशाद पुत्र मोहम्मद युनिस के रुप में हुई है। दोनों ही रजपुर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। इनके पास से एक पिस्तौल और 20 कारतूस मिले हैं।

पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों ने कल रात दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काजीगुंड के जवाहर सुरंग क्षेत्र के पास एक अभियान के दौरान दो गैर-स्थानीय निवासियों को गिरफ्तार किया। ये दोनों युवक एक सैंट्रो कार (JK04-9750) में बैठे हुए थे। सुरक्षाबलों ने जब गाड़ी की जांच की तो उसमें से एक पिस्तौल व उसके 20 कारतूल बरामद हुए। दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम मोहम्मद दानिश सिद्दीकी पुत्र शमशान सद्दीकी और मोहम्मद नौशाद पुत्र मोहम्मद युनिस के रूप में बताई। ये दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर लिया गया है। अब दोनों युवकों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है कि आखिर वे ये हथियार लेकर कहां जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी