भुक्की की तस्करी के आरोप में दो अंतरराज्यीय तस्कर काबू, 35 किलो भुक्की बरामद

नाके से कुछ दूरी पर दोनों युवकों को रोक लिया गया। कार की जब तलाशी ली गई तो उसकी ढिक्की में मादक पदार्थ भुक्की की खेप बरामद हुई।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 05:18 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 05:18 PM (IST)
भुक्की की तस्करी के आरोप में दो अंतरराज्यीय तस्कर काबू, 35 किलो भुक्की बरामद
भुक्की की तस्करी के आरोप में दो अंतरराज्यीय तस्कर काबू, 35 किलो भुक्की बरामद

जम्मू, जागरण संवाददाता। कश्मीर से मादक पदार्थ भुक्की की खेप लेकर पंजाब जा रहे दो पुलिस को गंग्याल पुलिस ने दबोचने का दावा किया है। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने पैंतीस किलो भुक्की बरामद करने का दावा किया है। पकड़े गए दोनों आरोपित पंजाब के होशियारपुर के रहने वाले है। उनकी पहचान वीरेंद्र जीत सिंह तथा सिकंदर सिंह के रूप में हुई। गंग्याल पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर पुलिस ने आगे शुरू कर दी।

मादक पदार्थ भुक्की की तस्करी के आरोप में गंग्याल पुलिस ने ग्रेटर कैलाश के फव्वारा चौक में नाका लगाया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने वहां से गुजर रही कार नंबर पीबी07एयू-0531 को जांच के लिए रोका। कार चालक ने वाहन को नाके पर रोकने की बजाए उसकी गति को बढ़ा दिया अौर नाका तोड़ कर फरार हो गए। पुलिस कर्मियों ने कार सवार दोनों युवकों का पीछा करना शुरू कर दिया। नाके से कुछ दूरी पर दोनों युवकों को रोक लिया गया। कार की जब तलाशी ली गई तो उसकी ढिक्की में मादक पदार्थ भुक्की की खेप बरामद हुई।

कार सवार दोनों लोगों को पूछताछ के लिए सीधे गंग्याल पुलिस थाने में ले जाया गया। बैग में से कुल पैंतीस किलो भुक्की बरामद हुई। दोनों ने प्राथमिक पूछताछ में बताया कि नशे की इस खेप को कश्मीर से कार में डाल कर जम्मू लाए थे और आगे इसे पंजाब लेकर जाना था।

chat bot
आपका साथी