Jammu : भुक्की की तस्करी के आरोप में महिला समेत दो लोग गिरफ्तार, काजीगुंड ले जम्मू लेकर आए थे खेप

पुलिस को सूचना मिली की कश्मीर के कांजीगुड से जम्मू आए टैक्सी में कुछ लोग भुक्की लेकर आए हैं। इस सूचना पर बस स्टैंड पुलिस ने वहां तलाशी अभियान शुरू किया। यू मार्केट के एक ढाबा के बाहर बैठी महिला और एक व्यक्ति पुलिस कर्मियों को देख कर भागने लगे।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 07:08 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 07:08 PM (IST)
Jammu : भुक्की की तस्करी के आरोप में महिला समेत दो लोग गिरफ्तार, काजीगुंड ले जम्मू लेकर आए थे खेप
पुलिस ने महिला समेत दो लोगों को भुक्की की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के मुख्य बस स्टैंड के भीतर यू मार्केट से पुलिस ने महिला समेत दो लोगों को भुक्की की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित नशे की इस खेप को कश्मीर के काजीगुंड से जम्मू लेकर आए थे। जम्मू से आगे उन्होंने इस खेप को दूसरे राज्य में लेकर जाना था, लेकिन इससे पूर्व ही वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आरोपितों के विरुद्ध बस स्टैंड थाने में दर्ज कर लिया गया।

पुलिस को सूचना मिली की कश्मीर के कांजीगुड से जम्मू आए टैक्सी में कुछ लोग भुक्की लेकर आए हैं। इस सूचना पर बस स्टैंड पुलिस ने वहां तलाशी अभियान शुरू किया। यू मार्केट के एक ढाबा के बाहर बैठी महिला और एक व्यक्ति पुलिस कर्मियों को देख कर भागने लगे। दोनों की गतिविधियों पर संदेह होने के कारण पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा किया। आखिरकार पुलिस कर्मियों ने दोनों को पकड़ा और उनके सामान की जब तलाशी ली। इस दौरान उनके सामान से भुक्की बरामद हुई। महिला पुलिस कर्मी की मौजूदगी में आरोपित बशीर अहमद निवासी बक्कल, जिला रियासी और ताहिरा बेगम निवासी जड्डा, माहौर, जिला रियासी को आगे की कार्रवाई के लिए बस स्टैंड पुलिस थाने में ले जाया गया।

आरोपितों के सामान से पुलिस को कुल 25 किलो भुक्की बरामद हुई। दोनों आरोपितों से पुलिस कर्मियों ने जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह कश्मीर में मादक पदार्थ खरीदने के लिए गए थे। वापसी में काजीगुंड में उन्होंने एक व्यक्ति से भुक्की खरीदी थी। जम्मू से आगे इस भुक्की को उन्होंने बाहरी राज्य में ले कर जाना था। पुलिस अब दोनों आरोपितों से पूछताछ की यह जानकारी हासिल कर रही है कि इससे पूर्व वह नशे की खेप को कही जम्मू से बाहर तो नहीं लेकर गए है।

chat bot
आपका साथी