Jammu: चैंबर प्रधान पद के लिए होगा त्रिकोणीय मुकाबला, छह पदों के लिए कुल 20 उम्मीदवार मैदान में

चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू के चुनावी दंगल में प्रधान पद के लिए त्रिकोणीय मुकाबला होना तय हो गया है। बुधवार को नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तारीख थी और शाम पांच बजे तक उम्मीदवारों के पास नामांकन वापस लेने का समय था

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 07:08 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 07:08 PM (IST)
Jammu: चैंबर प्रधान पद के लिए होगा त्रिकोणीय मुकाबला, छह पदों के लिए कुल 20 उम्मीदवार मैदान में
चैंबर के इन छह पदों के लिए अब 17 जनवरी को मतदान होगा

जम्मू, जागरण संवाददाता । चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू के चुनावी दंगल में प्रधान पद के लिए त्रिकोणीय मुकाबला होना तय हो गया है। बुधवार को नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तारीख थी और शाम पांच बजे तक उम्मीदवारों के पास नामांकन वापस लेने का समय था। अंतिम क्षणों में केवल सचिव पद के एक उम्मीदवार, स. अमरजीत सिंह ने अपना नामांकन वापस लिया। ऐसे में अब चैंबर के छह पदों के लिए बीस उम्मीदवार मैदान में रह गए है।

चैंबर के इन छह पदों के लिए अब 17 जनवरी को मतदान होगा और करीब 2200 मतदाता इन बीस उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। सबसे रोचक मुकाबला प्रधान पद के लिए होगा क्योंकि अब इसमें तीन उम्मीदवार मैदान में है। चैंबर के वरिष्ठ उप-प्रधान व कनिष्ठ उप-प्रधान पद के लिए दो-दो उम्मीदवार मैदान में है जबकि सचिव पद के लिए अब तीन और महासचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए पांच-पांच उम्मीदवार मैदान में है।

इस कमेटी है चुनाव की जिम्मेदारी

चैंबर चुनाव करवाने के लिए कोर्ट के रिटायर्ड जज सुरेश शर्मा को रिसीवर नियुक्ति किया गया है। रिसीवर सुरेश शर्मा ने निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए रिटायर्ड केएएस अधिकारी अजय खजूरिया को स्वतंत्र पर्यवेक्षक बनाया है। वहीं चुनाव के लिए एक कमेटी का भी गठन किया। कमेटी में विक्रांत कुथियाला, शिव प्रताप गुप्ता, राकेश कुमार गुप्ता, विक्रम गुजराल और विपिन गुप्ता को शामिल किया गया है।

इनमें होगा मुकाबला

प्रधान :

राकेश कुमार गुप्ता वाईपी शर्मा अरुण गुप्ता

वरिष्ठ उप-प्रधान :

सुरेंद्र महाजन अनिल गुप्ता

कनिष्ठ उप-प्रधान : आशु गुप्ता राजीव गुप्ता

महासचिव : अजय लंगर भुवनेश्वर गंडोत्रा गौरव गुप्ता दीपक अग्रवाल मनीष गुप्ता

सचिव : राजेश गुप्ता अश्वनी कुमार राजन गुप्ता

कोषाध्यक्ष : राकेश चांडाल राजेश गुप्ता संजय गुप्ता सुनील गुप्ता मानिक गुप्ता 

chat bot
आपका साथी