21 घंटे बिजली गुल होने पर सड़क पर जलाए टायर

जागरण संवाददाता जम्मू मढ़ के पटियाली चक्क इलाके में करीब 21 घंटे से बिजली सप्लाई ठप हो

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2020 07:11 AM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2020 07:11 AM (IST)
21 घंटे बिजली गुल होने पर सड़क पर जलाए टायर
21 घंटे बिजली गुल होने पर सड़क पर जलाए टायर

जागरण संवाददाता, जम्मू: मढ़ के पटियाली चक्क इलाके में करीब 21 घंटे से बिजली सप्लाई ठप होने पर वीरवार को लोगों को गुस्सा फूट पड़ा। क्षेत्र के लोगों ने सड़क जाम कर बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर रोष जताया। लोगों ने कहा कि यदि जल्द बिजली आपूर्ति सुचारु नहीं की गई तो वे आंदोलन का रास्ता अख्तियार करेंगे।

पटियाली चक्क के लोगों ने वीरवार को सुबह कस्बे के मुख्य मार्ग पर एकत्र होकर धरना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी होती रही।

प्रदर्शन में शामिल गारूराम ने बताया कि पिछले तीन सप्ताह से क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती जारी है।

विभाग के अधिकारियों को इस संबंध में अवगत भी करवाया गया, लेकिन आज तक कटौती थमने का नाम नहीं ले रही है। क्षेत्र में कम वोल्टेज भी एक विकट समस्या है, जिससे उमस भरी गर्मी में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

गिरधारी लाल ने बताया कि पिछले 21 घंटे से क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति ठप है। गर्मी की वजह से विशेष रूप से छोटे बच्चे काफी परेशान हैं। बिजली विभाग के अधिकारियों से बात करने का भी कोई लाभ नहीं हुआ है। मजबूरन आज सड़क मार्ग पर धरना देकर यातायात को बाधित करना पड़ रहा है। प्रदर्शनकारियों ने क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति को नियमित करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी