डोडा में चिनाब में गिरा वाहन, पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन सहित तीन लोगों की मौत, उपराज्यपाल ने जताई संवेदना

एक्सईएन पुंछ निवासी मोहम्मद रफीक एईई एसई सुरेश कुमार और एक अन्य हाफिज बट्ट से डोडा मुख्यालय की तरफ जा रहे थे। इस दौरन जब बोलेरो अस्सर में ट्रुंगल पुल के पास पहुंचा तो अचानक वह चालक से अनियंत्रित हो गया और वह देखते ही देखते चिनाब में गिर गया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Mon, 14 Nov 2022 12:52 PM (IST) Updated:Mon, 14 Nov 2022 01:14 PM (IST)
डोडा में चिनाब में गिरा वाहन, पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन सहित तीन लोगों की मौत, उपराज्यपाल ने जताई संवेदना
सड़क हादसे में दो इंजीनियरों सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी और चौथा गंभीर था।

जम्मू, जेएनएन : जम्मू संभाग के डोडा जिले में सोमवार की सुबह हुए एक बड़े सड़क हादसे में पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन सहित तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक अभियंता की हालत गंभीर है। उनका इलाज डोडा जिला अस्पताल में चल रहा है। कड़ी मशक्कत से चिनाब मेें गिरे लोगों को बाहर निकाला गया। उपराज्यपाल ने हादसे पर गहरी संवेदना प्रकट की है।

अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडब्ल्यूडी की बोलेरो कार (JK02CC0701) सवार होकर विभाग के एक्सईएन पुंछ निवासी मोहम्मद रफीक, एईई कमल किशोर, एसई सुरेश कुमार और एक अन्य हाफिज बट्ट से डोडा मुख्यालय की तरफ जा रहे थे। इस दौरन जब बोलेरो अस्सर में ट्रुंगल पुल के पास पहुंचा तो अचानक वह चालक से अनियंत्रित हो गया और वह देखते ही देखते चिनाब में गिर गया।

हादसा होते ही आसपास चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। सेना के जवान भी मौके पर पहुंच गए। सभी ने तुरंत राहत और बचाव कार्य शुरू किया। चिनाब में गिरे बोलेरो वाहन से चार लोगों को बाहर निकाला गया। इनमें से तीन की मौत हो चुकी थी और एक की हालत गंभीर बनी हुई थी। सभी को अस्सर प्राथमिक चिकित्सा केंद्र पहुंचाया। वहां सभी की पहचान हुई।

एक्सईएन मोहम्मद रफीक, एईई, और ड्राइवर हाफिज की मौके पर ही मौत हो चुकी थी जबकि चौथे सुरेश कुमार का इलाज चल रहा है। उनकी हालत भी नाजुक बनी हुई है, लेकिन अभी वह खतरे से बाहर है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। कुछ लोगों का मानना है कि मौसम खराब होने के कारण यह हादसा पेश आया होगा, लेकिन अभी आधिकारिक रूप से हादसे के कारणों के बारे में कुछ कहा नहीं गया है।

Pained by the loss of lives due to an accident in Doda. My deepest condolences to the bereaved families. May the injured recover soon. Directed the district administration to provide all possible assistance.— Office of LG J&K (@OfficeOfLGJandK) November 14, 2022

उपराज्यपाल ने हादसे पर जताई गहरी संवेदना

इस हादसे पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की और घायल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने जिला प्रशासन को मृतकों और घायल व्यक्ति के परिवार की हरसंभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी