वैष्णो देवी यात्रा के लिए आए तीन श्रद्धालु कोरोना संक्रमित पाए गए

इसी बीच रविवार को दोपहर तक मां वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान प्रवेश द्वार दर्शनी ड्योढ़ी पर रैपिड टेस्ट को लेकर 3 श्रद्धालुओं की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 04:34 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 04:34 PM (IST)
वैष्णो देवी यात्रा के लिए आए तीन श्रद्धालु कोरोना संक्रमित पाए गए
वैष्णो देवी यात्रा के लिए आए तीन श्रद्धालु कोरोना संक्रमित पाए गए

कटड़ा, संवाद सहयोगी। लगातार साफ मौसम के चलते मां वैष्णो देवी की यात्रा निरंतर जारी है। श्रद्धालु सभी तरह के निर्देशों का पालन करते हुए निरंतर मां वैष्णो देवी के दर्शन कर परिवार की सुख शांति की कामना कर रहे हैं। इसी बीच रविवार को दोपहर तक मां वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान प्रवेश द्वार दर्शनी ड्योढ़ी पर रैपिड टेस्ट को लेकर 3 श्रद्धालुओं की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

तीनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत गांव पैंथल स्थित आइसोलेशन वार्ड में रेफर कर दिया

इनमें एक सेना का जवान जो वर्तमान में कटड़ा में आर्मी कैंप में तैनात है। दूसरी ओर 19 वर्षीय युवक निवासी जीवन नगर जम्मू और इसी तरह एक अन्य 40 वर्षीय व्यक्ति निवासी राजपुरा जम्मू प्रमुख है। प्रशासन द्वारा इन तीनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत गांव पैंथल स्थित आइसोलेशन वार्ड में रेफर कर दिया गया।

दोपहर 2 बजे तक कुल 243 श्रद्धालु मां वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए भवन की ओर प्रस्थान कर चुके थे

वहीं रविवार को बाद दोपहर 2:00 बजे तक कुल 243 श्रद्धालु मां वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए भवन की ओर प्रस्थान कर चुके थे इनमें से 79 श्रद्धालु जम्मू कश्मीर के जबकि 164 श्रद्धालु देश के अन्य राज्यों के थे। इसी तरह रविवार को दिनभर मौसम साफ रहने के चलते इच्छुक श्रद्धालुओं को हेलीकॉप्टर सेवा को लेकर किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा और रविवार को करीब 150 श्रद्धालुओं ने इस हेलीकॉप्टर सेवा का लाभ उठाया ।

दूसरी ओर श्रद्धालुओं को बिना किसी परेशानी के बैटरी कार सेवा, पैसेंजर केबल कार सेवा निरंतर उपलब्ध हो रही है। वैष्णो देवी भवन पर रहने के लिए भी श्रद्धालुओं को फिलहाल किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ रहा है। श्रद्धालु पूरे जोश के साथ जयकारे लगाते हुए निरंतर अपनी वैष्णो देवी यात्रा कर रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी