Uri Road Accident: उड़ी सड़क हादसे में तीन सीआइएसएफ कर्मी घायल

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह सीआइएसएफ कर्मी जब उड़ी से वाहन (JK-05 7458) में बैठक NHPC-II चंदायन की ओर जा रहे थे। तभी उनका ट्रक सड़क पर फिसल गया और पहाड़ी में लुढ़क गया। इस हादसे में तीन जवान घायल हो गए।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sat, 13 Feb 2021 12:55 PM (IST) Updated:Sat, 13 Feb 2021 12:57 PM (IST)
Uri Road Accident: उड़ी सड़क हादसे में तीन सीआइएसएफ कर्मी घायल
स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को उपजिला अस्पताल उड़ी पहुंचाया गया जहां उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है।

श्रीनगर, जेएनएन। जिला बारामुला के उड़ी सेक्टर में आज सुबह एक सड़क हादसे में तीन सीआइएसएफ जवान घायल हो गए। घायलों को उड़ी उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने उनकी हालत बेहतर बताई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल कर्मी (सीआइएसएफ) जब उड़ी से वाहन (JK-05-7458) में बैठक NHPC-II चंदायन की ओर जा रहे थे। वाहन चालक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क से नीचे लुढ़क गई। सड़क से नीचे जाते ही गाड़ी पलट गई और गाड़ी में सवार तीनों जवानों को इस दौरान गंभीर चोटें आई। अासपास रहने वाले लोगों ने जब यह हादसा देखा तो वे तुरंत बचाव के लिए वहां पहुंच गए।

उन्होंने तीनों जवानों को गाड़ी से बाहर निकाला और स्थानीय पुलिस की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि तीनों जवानों को उपजिला अस्पताल उड़ी में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने तीनों की हालत स्थिर बताई है।

chat bot
आपका साथी