सेब की आड़ में भुक्की लेकर आ रहा ट्रक चालक काबू

जागरण संवाददाता, जम्मू : पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई कर 210 किलो भुक्की बरामद कर तीन लोगों को गि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 04:00 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 04:00 AM (IST)
सेब की आड़ में भुक्की लेकर आ रहा ट्रक चालक काबू
सेब की आड़ में भुक्की लेकर आ रहा ट्रक चालक काबू

जागरण संवाददाता, जम्मू : पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई कर 210 किलो भुक्की बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मादक पदार्थ कश्मीर से पंजाब ले जाया जा रहा था।

राज्य पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ता स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) की सूचना पर नगरोटा पुलिस ने भुक्की लेकर आ रहे ट्रक चालक को पकड़ा। आरोपित कश्मीर के सोपोर से पंजाब के लुधियाना में नशे की इस खेप को लेकर जा रहा था। उसके विरुद्ध नगरोटा थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपित की पहचान नितिन शर्मा निवासी आरएसपुरा, जम्मू के रूप में हुई।

मादक पदार्थ तस्करी की सूचना पर नगरोटा पुलिस ने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के टीसीपी पर नाका लगाया। इस दौरान सेब की पेटियों से लदे ट्रक को जांच के लिए रोका गया। ट्रक की तलाशी के दौरान उसके अंदर से कुछ पेटियों में भुक्की बरामद हुई। पुलिस ने ट्रक की तलाशी लेनी शुरू कर दी। गहनता से ट्रक की तलाशी लेने के बाद उसमें से कुल 175 भुक्की बरामद हुई। ट्रक चालक को तुरंत हिरासत में ले लिया। उसके पूछताछ की जा रही है सोपोर से इस नशे की खेप को उसने किस से हासिल किया था और लुधियाना में किसे सौंपने के लिए जा रहा था। नाका लगाकर की कार्रवाई

फोटो 10 सहित

कश्मीर से मादक पदार्थ भुक्की की खेप लेकर पंजाब जा रहे दो तस्करों को गंग्याल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के कब्जे से पैंतीस किलो भुक्की बरामद हुई। दोनों आरोपित पंजाब के होशियारपुर के रहने वाले हैं। उनकी पहचान वीरेंद्र जीत ¨सह और सिकंदर ¨सह के रूप में हुई।

भुक्की की तस्करी की सूचना पर गंग्याल पुलिस ने ग्रेटर कैलाश के फव्वारा चौक में नाका लगाया था। इस दौरान वहां से गुजर रही कार नंबर पीबी07एयू-0531 को पुलिस ने जांच के लिए रोका। कार चालक ने वाहन को नाके पर रोकने के बजाए उसकी गति को बढ़ा दिया और नाका तोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने कार सवार दोनों युवकों का पीछा करना शुरू कर दिया। नाके से कुछ दूरी पर दोनों को रोका। कार की तलाशी ली तो डिक्की में भुक्की बरामद हुई। कार सवार दोनों युवकों को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया। बैग में से कुल पैंतीस किलो भुक्की बरामद हुई। दोनों ने पूछताछ में बताया कि नशे की इस खेप को कश्मीर से कार में डाल कर जम्मू लाए थे और आगे पंजाब लेकर जाना था।

chat bot
आपका साथी