Jammu : दोमाना में चोरों ने फिर एक घर से नकदी और जेवरात उड़ाए, एक माह में दस से अधिक चोरियां

अभी चोरी की ताजा वारदात 20 अक्टूबर की रात मुट्ठी चक में हुई। घर के मालिक अशोक कुमार गारू ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ 19 अक्टूबर को रिश्तेदार के घर नगरोटा जगटी इलाके में गए थे।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 05:03 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 05:03 PM (IST)
Jammu : दोमाना में चोरों ने फिर एक घर से नकदी और जेवरात उड़ाए, एक माह में दस से अधिक चोरियां
घटना स्थल से सबूत जुटाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : दोमाना के शांति पूरम, मुट्ठी चक्क इलाके में चोरों ने एक सूने घर में वारदात को अंजाम देकर वहां से जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घर के सदस्यों ने दोमाना थाने में चोरी का मामला दर्ज करवा दिया। घटना स्थल से सबूत जुटाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस इलाके में इन दिनों चोरी की घटना काफी बढ़ गई हैं। एक माह में दस से ज्यादा चोरियां हुई, लेकिन किसी मामले को अभी तक पुलिस सुलझा नहीं सकी है।

अभी चोरी की ताजा वारदात 20 अक्टूबर की रात मुट्ठी चक में हुई। घर के मालिक अशोक कुमार गारू ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ 19 अक्टूबर को रिश्तेदार के घर नगरोटा जगटी इलाके में गए थे। वीरवार रात को जब वे घर लौटे तो उन्होंने घर के मुख्य गेट पर लगे ताले को टूटा पाया। दरवाजे को खोल कर जब वह अंदर गए तो उन्होंने वहां सारा सामान बिखरा हुआ पाया। कमरे के अंदर रखी अलमारी का ताला टूटा हुआ था। उसके अंदर रखे जेवरात और हजारों रुपये की नकदी गायब थी।

इतना ही नहीं चोरों ने घर में लगे एलईडी को भी लेकर चलते बने। एलईडी के अलावा कुछ और कीमती सामान भी वहां से गायब पाया गया। चोरी की सूचना मिलते ही दोमाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना स्थल से सबूतों को जुटाने के बाद पुलिस ने वहां से एकत्रित किए कुछ सबूतों को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोटरी (एफएसएल) में भेज दिया। दोमाना थानातंर्गत क्षेत्रों में बीते एक माह के भीतर घरों में चोरी की दस से अधिक वारदातें हो चुकी है। इससे लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है। कई मामलों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गए थे, लेकिन पुलिस उनकी पहचान नहीं कर पाई है।

chat bot
आपका साथी