शिक्षिका के बेटे के दोस्तो से पूछताछ कर रही सिट

क्या शिक्षिका की हत्या लूटपाट के चलते हुई है या फिर किसी अन्य कारणो से हुई है?

By Edited By: Publish:Mon, 29 May 2017 01:01 AM (IST) Updated:Mon, 29 May 2017 11:58 AM (IST)
शिक्षिका के बेटे के दोस्तो से पूछताछ कर रही सिट
शिक्षिका के बेटे के दोस्तो से पूछताछ कर रही सिट

जम्मू, [जागरण संवाददाता] । सरकारी नर्सिग स्कूल की वरिष्ठ शिक्षिका अनीता सूरी की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए गठित विशेष जांच टीम (सिट) के सदस्यो ने रविवार को शिक्षिका के बेटे के तीन दोस्तो से पूछताछ की।

तीनो युवको को पुलिस कर्मी पुंछ और हिमाचल प्रदेश के सोनल से जम्मू लेकर आई है। पुलिस इन युवको के मोबाइल फोन नंबर की कॉल डिटेल खंगाल रही है। सूत्रो के अनुसार शिक्षिका की हत्या के दिन तीनो युवक जम्मू मे थे, लेकिन अगले दिन जम्मू से बाहर चले गए थे।

युवको के जम्मू से जाने के चलते उनकी भूमिका संदिग्ध हो गई थी। इसके बाद पुलिस की दो टीमो को रवाना किया गया था। हालांकि तीनो युवको ने प्राथमिक जांच के दौरान हत्या की वारदात मे अपना हाथ होने से इन्कार किया है।

पुलिस पता लगाने मे जुटी है कि तीनो संदिग्ध युवक कही नशे के आदी तो नही है। विडंबना यह है कि पुलिस अभी तक हत्या के कारणो का पता नही लगा पाई है। क्या शिक्षिका की हत्या लूटपाट के चलते हुई है या फिर किसी अन्य कारणो से हुई है?

हत्या के दौरान न तो घर से कोई सामान चोरी हुआ था और न ही किसी चीज से छेड़छाड़ की गई थी। गौरतलब है कि शिक्षिका की हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए एसडीपीओ सिटी वेस्ट प्रणव महाजन की अध्यक्षता मे आठ सदस्यीय सिट का गठन किया गया है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर में आज बंद रहेंगे शिक्षण संस्थान, वादी में कई जगह हिंसा

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर ने सीबीएसई परिणाम में पांच राज्यों मे अव्वल आकर इतिहास रचा है

chat bot
आपका साथी