Grenade Attack In Srinagar: श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ बंकर पर किया ग्रेनेड से हमला, एसआइ घायल

श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया है। इस हमले में किसी के हताहत होने का समाचार नहीं है। हमले के तुरंत बाद आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 13 Aug 2022 07:05 PM (IST) Updated:Sat, 13 Aug 2022 07:05 PM (IST)
Grenade Attack In Srinagar: श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ बंकर पर किया ग्रेनेड से हमला, एसआइ घायल
सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है।

जम्मू, जेएनएन। श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया है। इस हमले में सीआरपीएफ का एक अधिकारी मामूली रूप से घायल हो गया है। इस हमले के तुरंत बाद आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गए हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है। 

जानकारी के अनुसार, श्रीनगर के अली मस्जिद ईदगाह क्षेत्र के समीप ही सीआरपीएफ का बंकर है। शनिवार शाम को आतंकियों ने अचानक सीआरपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया और इस नापाक घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। इस ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ बंकर में मौजूद सीआरपीएफ का सब इंस्पेक्टर मामूली रूप से घायल हो गया है। उन्हें इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। उनकी पहचान सीआरपीएफ की 161वीं बटालियन के सब इंस्पेक्अर परवेज राणा के रूप में हुई है। सुरक्षाबलों ने इस हमले के तुरंत बाद पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर तलाशी अभियान छेड़ दिया है। आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज की भी जांच जाएगी ताकि आतंकियों की पहचान कर उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

chat bot
आपका साथी