जब ट्रैफिक कर्मी को जबरन वाहन में बैठाकर ले गया टाटा मोबाइल चालक, जानिए क्या है मामला

चालक ने पुलिस कर्मी को नुकसान नहीं पहुंचाया अलबत्ता नरवाल चौक पर उसे वाहन में छोड़ फरार हो गया। त्रिकुटा नगर थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 23 Oct 2018 06:12 PM (IST) Updated:Tue, 23 Oct 2018 06:12 PM (IST)
जब ट्रैफिक कर्मी को जबरन वाहन में बैठाकर ले गया टाटा मोबाइल चालक, जानिए क्या है मामला
जब ट्रैफिक कर्मी को जबरन वाहन में बैठाकर ले गया टाटा मोबाइल चालक, जानिए क्या है मामला

जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के पनामा चौक नाके पर तैनात ट्रैफिक कर्मी को टाटा मोबाइल चालक जबरन अपने वाहन पर बैठा ले गया। हालांकि उसने पुलिस कर्मी को नुकसान नहीं पहुंचाया अलबत्ता नरवाल चौक पर उसे वाहन में छोड़ फरार हो गया। त्रिकुटा नगर थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। टाटा मोबाइल को जब्त कर चालक की तलाश की जा रही है।

दरअसल मामला यह है कि रोजाना की तरह ट्रैफिक पुलिस ने पनामा चौक में वाहनों की जांच के लिए नाका लगाया हुआ था। टाटा मोबाइल नंबर जेके02बीबी-8960 को नाके पर रोका गया। पुलिस कर्मी ने चालक से वाहन के दस्तावेज मांगे। चालक ने देने से इंकार कर दिया, इस पर दोनों में बहस शुरू हो गई। ट्रैफिक पुलिस हैड कांस्टेबल सुभाष चंद स्वयं ही गाड़ी में घुस गया और डेशबोर्ड से दस्तावेज निकालने लगा। इस बीच चालक ने वाहन को नाके से दौड़ा दिया। वाहन की गति तेज होने के कारण पुलिस कर्मी सुभाष वाहन से नीचे नहीं उतर पाया।

पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा चालक

ट्रैफिक पुलिस कर्मी को अचानक वाहन में बैठा नाके से फरार हुई टाटा मोबाइल को देख वहां मौजूद दूसरे पुलिस कर्मी हक्के-बक्के रह गए। हालांकि नाके पर मौजूद हैडकांस्टेबल के सहयोगियों ने वाहन का पीछा करने का प्रयास भी किया परंतु वाहन की गति इतनी तेज थी कि वे पीछा नहीं कर पाए। अलबत्ता उन्होंने फायरलेस पर अगले नाके पर इसकी सूचना दे दी। नरवाल चौक में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को देख चालक घबरा गया और वह अपने वाहन और उसमें सवार पुलिस कर्मी को वहीं छोड़ फरार हो गया। घटना के बारे में तुरंत त्रिकुटा नगर पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने वाहन को जब्त कर लिया। एसएचओ त्रिकुटा नगर परवेज सज्जाद ने कहाकि जब्त वाहन का आरटीओ कार्यालय से रिकार्ड हासिल कर उसके चालक की पहचान की जा रही है। अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला भी दर्ज कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी