अखनूर में दिखे आतंकी, तलाशी अभियान जारी

सेना ने पूरे क्षेत्र को रात में ही घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान सेना को एक आईईडी, भारत का नक्शा और बैग मिला।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 05 Oct 2017 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 05 Oct 2017 01:36 PM (IST)
अखनूर में दिखे आतंकी, तलाशी अभियान जारी
अखनूर में दिखे आतंकी, तलाशी अभियान जारी

जम्मू,[राज्य ब्यूरो]। जम्मू के सीमावर्ती क्षेत्र अखनूर कस्बे में आतंकवादियों को देखे जाने के बाद सेना ने अपने शिविरों को जाने वाले रास्तों को पब्लिक ने सील कर दिया है, पुलिस ने पूरे कस्बे और जम्मू शहर में प्रवेश के तमाम नाकों पर चौकसी बढ़ा दी है, वाहनों की गहन जांच के बाद ही छोड़ा जा रहा है। 

 जम्मू के अखनूर में तीन संदिग्ध देखे जाने के बाद पूरे क्षेत्र को घेरे में लेकर तलाशी अभियान चलाया है। वहीं प्रशासन ने पूरे क्षेत्र में अलर्ट कर दिया है। जम्मू में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सेना को बीती रात आर्मी यूनिट के पास ही तीन संदिग्ध दिखे। इनमें से एक सेना की यूनीफार्म और दो सिविल में थे। यह वह जगह थी, जहां से पुलिस थाना, पांडव गुफा को रास्ता जाता है।

इसके बाद सेना ने तुरंत हरकत में आते हुए पूरे क्षेत्र को रात में ही घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान सेना को एक आईईडी, भारत का नक्शा और बैग मिला। सेना ने पूरे क्षेत्र में अलर्ट कर दिया है। हर नाके पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। वहीं जम्मू में भी भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। नाकों को अलर्ट कर दिया गया है। 

J&K: An IED, map and other paraphernalia recovered in Akhnoor. Search operation going on. pic.twitter.com/dvwbrSB3R2

— ANI (@ANI) October 5, 2017
chat bot
आपका साथी