Pulwama News: खुद को आंतकी बताकर लोगों को लूट रहा था संदिग्ध, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलवामा में पुलिस ने आतंकी बन कर लोगों को लूटने पर एक लुटेरे को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इसकी पहचान आदिल अहमद डार के रूप में हुई है। आदिल ने एक व्यक्ति को बंदूक के दम पर लूटा था और उसे अपनी पहचान एक आंतकी की बताई थी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 07 Feb 2023 11:37 AM (IST) Updated:Tue, 07 Feb 2023 11:37 AM (IST)
Pulwama News: खुद को आंतकी बताकर लोगों को लूट रहा था संदिग्ध, पुलिस ने किया गिरफ्तार
खुद को आंतकी बताकर लोगों को लूट रहा था संदिग्ध, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलवामा, जागरण डिजिटल डेस्क। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में एक संदिग्ध के आतंकी बनकर लूटने का मामला सामने आया है। पुलवामा में पुलिस ने आतंकी बन कर लोगों को लूटने पर एक लुटेरे को गिरफ्तार करने का दावा किया है। उसके पास से मोबाइल फोन, कई सिम कार्ड सहित दो खिलौना पिस्तौल बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें Jammu: बर्फीले रेगिस्तान में फैली न्याय की किरण, लद्दाख के केसों की अब हाई कोर्ट में वर्चुअल सुनवाई शुरू

पुलिस को मिली थी शिकायत

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलवामा के राजपोरा पुलिस स्टेशन में एक व्यक्ति ने बीती रात शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया था कि सोमवार की शाम साढ़े सात बजे के करीब जब वह अपने क्लीनिक से अपने घर की तरफ जा रहा था, उसी वक्त उसके साथ लूट हुई। रास्ते में एक जगह एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे रोक लिया। उसने उसे पिस्तौल दिखाई और खुद को एक आतंकी बताते हुए उससे उसकी नकदी व अन्य सामान छीन लिया।

यह भी पढ़ें Jammu-Kashmir Politics: बौखलाईं महबूबा ने भाजपा को ईस्ट इंडिया कंपनी और कश्मीर को बताया अफगानिस्तान

हुई संदिग्ध की पहचान

शिकायत के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और कुछ संदिग्ध तत्वों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की गई। पीड़ित से भी उनकी शिनाख्त कराई गई और अंतत: पुलिस ने आदिल अहमद डार नामक एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपराध कबूल कर लिया और उसके पास से लूटी हुई रकम व अन्य सामान भी बरामद किया गया है।

अहमद के पास से पुलिस ने दो खिलौना पिस्तौल, एक मोबाइल फोन, तीन हजार रुपये की नकदी, जेके बैंक का एक और एसबीआई बैंक के आठ एटीएम कार्ड, एक आधार कार्ड, एक लाइसेंस, एक पैन कार्ड और एक पीड़ित का जियो सिम कार्ड बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस आदिल से पूछताछ कर रही है। 

chat bot
आपका साथी