आपराधिक मामलों की जांच में तेजी होगी प्राथमिकता : सुजीत

विवेक गुप्ता दरअसल जिला कठुआ के रहने वाले है। गृह जिले में किसी भी अधिकारी की तैनाती ना हो इस आदेश का पालन करते हुए उनका तबादला कर दिया गया था। विवेक गुप्ता के स्थान पर वर्ष 2007 बेच के आईपीएस अधिकारी सुजीत कुमार को जम्मू सांबा कठुआ रेंज में लगाया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 02:43 AM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 02:43 AM (IST)
आपराधिक मामलों की जांच में  तेजी होगी प्राथमिकता : सुजीत
आपराधिक मामलों की जांच में तेजी होगी प्राथमिकता : सुजीत

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-सांबा-कठुआ रेंज के नए डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (डीआइजी) सुजीत कुमार ने मंगलवार को अपना पदभार संभाल लिया। रेंज का पदभार संभालने के बाद उन्होंने कहा कि पुलिस के काम में पारदर्शिता और लंबित आपराधिक मामलों की जांच में तेजी लाना उनकी प्राथमिकता है।

सुजीत ने अपने संदेश में कहा कि वह लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। युवाओं का मनोबल बढ़ा कर उन्हें पुलिस की मदद करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। विशेषकर युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए जागरूकता कार्यक्रम चलाए जाएंगे। उन्होंने लोगों से सहयोग करने की अपील की। इसके साथ ही आश्वासन दिया कि वह लोगों को निराश नहीं करेंगे। कोई भी व्यक्ति उन्हें कभी भी फोन कर किसी प्रकार की जानकारी दे सकता है। गौरतलब है कि मुख्य चुनाव आयुक्त ने गत रविवार को आदेश जारी कर जम्मू-कठुआ रेंज के डीआइजी विवेक गुप्ता का तबादला कर उन्हें पुंछ-राजौरी रेंज में भेज दिया था। उनके पास पुंछ-राजौरी रेंज का अतिरिक्त पदभार था। विवेक गुप्ता दरअसल कठुआ जिला के रहने वाले हैं। उनके स्थान पर वर्ष 2007 बैच के आइपीएस अधिकारी सुजीत कुमार को जम्मू-सांबा-कठुआ रेंज का डीआइजी बनाया गया था।

chat bot
आपका साथी