बिश्नाह में छात्रों का कॉलेज ¨प्रसिपल के खिलाफ प्रदर्शन

सरकारी डिग्री कॉलेज बिश्नाह के छात्रों ने मुख्य गेट पर धरना देकर ¨पसिपल के खिलाफ प्रदर्शन किया। छात्रों का आरोप है कि प्रिंसिपल बिना कारण छात्रों के साथ मारपीट करते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Feb 2019 08:25 PM (IST) Updated:Thu, 07 Feb 2019 08:25 PM (IST)
बिश्नाह में छात्रों का कॉलेज ¨प्रसिपल के खिलाफ प्रदर्शन
बिश्नाह में छात्रों का कॉलेज ¨प्रसिपल के खिलाफ प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : सरकारी डिग्री कॉलेज बिश्नाह के छात्रों ने मुख्य गेट पर धरना देकर ¨प्रसिपल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्रों का आरोप है कि ¨प्रसिपल अकारण छात्रों को प्रताड़ित कर रहे हैं। लोगों के सामने अपना रौब दिखाने के लिए सबके सामने छात्रों को थप्पड़ मार देते हैं। इसके साथ ही कॉलेज से निष्कासित करने की धमकी भी देते हैं। कॉलेज छात्र अक्षय कुमार ने बताया कि वह अपने सहपाठी अविनाश के साथ कक्षा में बैठे थे। कुछ देर बाद ¨प्रसिपल ने उन्हें अपने कार्यालय बुलाया और बिना कारण बताए उन्हें दो दिन के लिए निष्कासित कर दिया। उन्होंने ¨प्रसिपल पर थप्पड़ मारने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि ¨प्रसिपल के तानाशाह रवैया ने उन्हें प्रदर्शन के लिए विवश किया है। ¨प्रसिपल जानबूझ कर कॉलेज का माहौल खराब कर रहे हैं। छात्रों ने कहा कि उन्होंने इससे पहले प्रशासन से भी ¨प्रसिपल की शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि ¨प्रसिपल बच्चों के साथ मारपीट करते है। पिछले दिनों दो छात्रों को बिना कारण बताए कॉलेज से रेस्टीकेट कर दिया था।

उधर, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्य रंकज शर्मा, विकास शर्मा ने कहा कि जिन बच्चों को रेस्टीकेट किया है, उन्होंने वापस लिया जाए। अगर उनको वापसी नहीं हुई तो छात्र आरएसपुरा-बिश्नाह मार्ग अवरुद्ध कर प्रदर्शन करेंगे। क्या कहते हैं प्रिंसिपल

छात्र बतमीजी कर रहे थे। उन्हें सुधारने की दृष्टि से ही थप्पड़ मारा है। इससे ज्यादा कोई बात नहीं है। छात्र बिना कारण कॉलेज के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

-केएस कौशल, पि्रंसिपल, बिश्नाह कॉलेज

chat bot
आपका साथी