मेयर पद के प्रत्याशी मट्टू ने विपक्ष पर लगाया लोकतंत्र पर हमला करने का आरोप, कहा-मतदान में डाल रहे बाधा

उन्होंने कहा कि इमरान को अपनी हार साफ दिख रही है इसलिए वह समर्थकों के जरिए चुनावी प्रक्रिया को रोकने के हथकंडे अपना रहे हैं। मट्टू ने कहा कि कुछ कारपोरेटरों पर शीशे भी फेंके गए हैं। श्रीनगर नगर निगम में मेयर पद के लिए सुबह से चुनाव जारी है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 01:04 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 01:04 PM (IST)
मेयर पद के प्रत्याशी मट्टू ने विपक्ष पर लगाया लोकतंत्र पर हमला करने का आरोप, कहा-मतदान में डाल रहे बाधा
यह मतदान मेयर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के बाद निर्धारित किए गए।

श्रीनगर, जेएनएन। श्रीनगर में मेयर पद के लिए मतदान जारी है। मेयर पद के प्रत्याशी जुनैद अजीम मट्टू (पूर्व मेयर) ने प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी शेख इमरान (पूर्व डिप्टी मेयर) के समर्थकों पर जारी मतदान प्रक्रिया में खलल डालने का आरोप लगाते हुए इसे लोकतंत्र पर हमला बताया। उन्होंने अपने ट्टवीटर हैंडल पर मतदान केंद्र की वीडियो सांझा करते हुए कहा कि पिछले एक घंटे से यहां मतदान प्रक्रिया रूकी हुई है। इमरान के समर्थक मतदान नहीं होने दे रहे।

उन्होंने कहा कि इमरान को अपनी हार साफ दिख रही है, इसलिए वह समर्थकों के जरिए चुनावी प्रक्रिया को रोकने के हथकंडे अपना रहे हैं। मट्टू ने कहा कि कुछ कारपोरेटरों पर शीशे भी फेंके गए हैं। श्रीनगर नगर निगम में मेयर पद के लिए सुबह से चुनाव जारी है। यह मतदान शाम तक चलेगा। इसमें 74 कारपोरेटर अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं। सर्वाधिक वोट लेने वाला प्रत्याशी मेयर घोषित किया जाएगा।

इस चुनाव में तीन उम्मीदवार मैदान में हैं जिनमें पूर्व मेयर जुनैद अजीम मट्टू, पूर्व डिप्टी मेयर शेख इमरान और एक कांग्रेस उम्मीदवार एजाज रसूल शामिल हैं। यह मतदान मेयर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के बाद निर्धारित किए गए।  

chat bot
आपका साथी