Jammu : JMC की सोशल जस्टिस कमेटी ने समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों को सम्मानित किया

नगर निगम की सोशल जस्टिस कमेटी ने समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों को सम्मानित किया। मेयर चंद्र माेहन गुप्ता डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा व कमेटी सदस्यों के साथ समाज कल्याण विभाग के जिला अधिकारी जम्मू अजय सलन तहसील अधिकारी मंजीत सिंह को सम्मानित किया।

By VikasEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 07:51 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 07:51 PM (IST)
Jammu : JMC की सोशल जस्टिस कमेटी ने समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों को सम्मानित किया
समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों को सम्मानित करते मेयर चंद्र मोहन गुप्ता व चेयरमैन जीत कुमार अंगराल।

जम्मू, जागरण संवाददाता : नगर निगम की सोशल जस्टिस कमेटी ने समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों को सम्मानित किया। टाउन हाल में एक साधे कार्यक्रम में सोशल जस्टिस कमेटी के चेयरमैन जीत कुमार अंगराल ने मेयर चंद्र माेहन गुप्ता, डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा व कमेटी सदस्यों के साथ समाज कल्याण विभाग के जिला अधिकारी जम्मू अजय सलन, तहसील अधिकारी मंजीत सिंह को सम्मानित किया।

इस मौके पर निगम की स्वच्छ भारत कमेटी के चेयरमैन सूरज प्रकाश पाधा के अलावा कमेटी सदस्य राज रानी, तृप्ता देवी, रमा, रितु चौधरी, शाम लाल, अजय गुप्ता, कुलदीप सिंह व सुभाष शर्मा मौजूद थे। चेयरमैन ने यहां संबोधित करते हुए कहा कि इन अधिकारियों ने कोविड-19 महामारी के बीच कॉरपोरेटरों के साथ मिलकर सराहनीय कार्य किया। इनके प्रयासों से गरीब व जरूरतमंदों तक पहुंच पाए। उनकी मदद कर पाए। वहीं मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने सोशल जस्टिस कमेटी के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि इससे अधिकारियों व कर्मचारियों को मनोबल बढ़ेगा।

वहीं डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने अधिकारियों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि महामारी के इस दौर में काम करने वालों को कोरोना याेद्धा कहा गया। यह अधिकारी भी कोराेना योद्धा हैं। उनकी सेवाओं को कोई भूल नहीं पाएगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में भी सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में विभाग कसर नहीं छोड़ेगा। अंत में चेयरमैन अंगराल ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, सलाहकार फारूक खान का भी आभार जताया। इस मौके पर समाजिक कार्यकर्ता यशपाल शिवगोत्रा, कृष्ण ढींगरा, बलवीर राम भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी