हेरोइन की तस्करी के आरोप में दो कश्मीरी युवक काबू

गांधी नगर पुलिस थाने में तैनात एएसआई ने ग्रीन बेल्ट में नाका लगाया हुआ था। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने वहां से गुजर रहे दो युवकों को जांच के लिए रोका। दोनों के सामान की जब जांच की गई तो उनके पास से पैकेट बरामद हुए जिसमें हेरोइन पड़ी हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Mar 2019 02:42 AM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2019 02:42 AM (IST)
हेरोइन की तस्करी के आरोप में दो कश्मीरी युवक काबू
हेरोइन की तस्करी के आरोप में दो कश्मीरी युवक काबू

जागरण संवाददाता, जम्मू : गांधी नगर के ग्रीन बेल्ट इलाके से जम्मू पुलिस ने दो युवकों को मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के कब्जे से 80 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। दबोचे गए दोनों युवक कश्मीर के रहने वाले हैं। उनकी पहचान तारिक अहमद लोन निवासी यारीपोरा, कुलगाम तथा नजीर अहमद निवासी बड़गाम के रूप में हुई।

गांधी नगर पुलिस थाने में तैनात एएसआइ ने ग्रीन बेल्ट में नाका लगाया हुआ था। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने वहां से गुजर रहे दो युवकों को जांच के लिए रोका। दोनों के सामान की जब जांच की गई तो उनके पास से पैकेट बरामद हुए, जिसमें हेरोइन पड़ी हुई थी। दोनों युवकों को तुरंत हिरासत में ले लिया। उन्हें पूछताछ के लिए सीधे थाने में ले जाया गया। दोनों आरोपितों के पास से 80 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। दोनों आरोपितों ने बताया कि नशे की इस खेप को वे कश्मीर से जम्मू लेकर आए थे और यहां इसे स्थानीय युवकों में बेचना था।

chat bot
आपका साथी