Jammu Kashmir : Shehla Rashid के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई, कहा- मेरी बेटी देशद्रोही गतिविधियों में शामिल

Abdul Rashid Shora जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला रशीद की देशविरोधी नीतियों का पर्दाफाश होने के बाद उसके पिता अब्दुल रशीद शौरा ने अपनी बेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि उन्हें अपनी ही बेटी से जान का खतरा है।

By VikasEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 09:06 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 01:03 PM (IST)
Jammu Kashmir : Shehla Rashid के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई, कहा- मेरी बेटी देशद्रोही गतिविधियों में शामिल
अब्दुल रशीद शौरा ने अपनी बेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा उन्हें बेटी से जान का खतरा है।

जम्मू, जेएनएन। जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला रशीद की देशविरोधी नीतियों का पर्दाफाश होने के बाद उसके पिता अब्दुल रशीद शौरा ने अपनी बेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि उन्हें अपनी ही बेटी से जान का खतरा है। भारत सरकार के खिलाफ ट्वीट के माध्यम से फर्जी खबर फैलाने के आरोप में गत 19 अगस्त 2019 को सुप्रीम कोर्ट के वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने एक आपराधिक शिकायत भी दायर की थी।

शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शौरा ने आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए सरकार से अपनी बेटी शेहला रशीद के कुख्यात गतिविधियों में शामिल होने की जांच करवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मनी लांर्डिंग मामले में पहले ही इंजीनियर रशीद और जुहूर वटाली गिरफ्तार हैं। इन नेताओं ने उनकी बेटी को नई पार्टी में शामिल होने के लिए तीन करोड़ रुपए के पैकेज की पेशकश की। इससे पहले बाकायदा से उक्त नेताओं ने उन्हें घर पर बुलाया और नई लांच होने वाली पार्टी के बारे में बताया। चंद दिनों के बाद जब उनकी बेटी घर लौटी तो उन्होंने उसे इस पूरे प्रकरण के बारे में बताया। अब्दुल रशीद शौरा ने अपनी बेटी शेहला रशीद को इस गलत रास्ते पर चलने के लिए मना किया। उसने उनकी एक भी नहीं मानी और उलटा उन्हें ही धमकाना शुरू कर दिया।

2017 से लेकर 2020 तक वह सब तमाशा देखते रहे। मैं चुपचाप अपने घर पर ही देशद्रोही गतिविधियों को देखता रहा और लाख समझाने के बावजूद उनकी बेटी नहीं मानी। अब्दुल रशीद शौरा ने अपनी बेटी द्वारा चलाई जा रही एनजीओ और अन्य संपत्तियों की जांच करवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि उनके लाख मनाने के बावजूद बेटी अपने ही देश के खिलाफ बोलती रही जो अच्छा नहीं है। यहां यह बताना जरूरी है कि शेहला ने गत 12 अक्टूबर 2019 को जेकेपीएम ने नाता तोड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने पूर्व नौकरशाह डॉ. शाह फैसल द्वारा स्थापित संगठन जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट से नाता तोड़ा था।

Shehla Rashid: जानिये- कौन हैं शेहला राशिद, जिन पर पिता ने ही लगाए हैं देशद्रोह समेत कई गंभीर आरोप

chat bot
आपका साथी