Shopian Encounter: शोपियां में सुरक्षाबलों ने LeT के आठ दिन पुराने आतंकी को किया ढेर, सेना का जवान घायल

सुरक्षाबलों ने कश्मीर में फैले आतंकवाद के खात्मे के लिए जारी आपरेशन आलआउट के अंतर्गत शोपियां के हेफश्रीमल इलाके में लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन से संबधित सिर्फ आठ दिन पुराने एक आतंकी को ढेर कर दिया है इस मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान भी घायल हो गया है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 12 Sep 2022 03:14 PM (IST) Updated:Mon, 12 Sep 2022 03:14 PM (IST)
Shopian Encounter: शोपियां में सुरक्षाबलों ने LeT के आठ दिन पुराने आतंकी को किया ढेर, सेना का जवान घायल
हेफश्रीमल इलाके में एक आतंकी को ढेर कर दिया है जबकि मुठभेड़ अभी भी जारी है।

जम्मू, जेएनएन। Shopian Encounter: सुरक्षाबलों ने कश्मीर में फैले आतंकवाद के खात्मे के लिए जारी आपरेशन आलआउट के अंतर्गत शोपियां के हेफश्रीमल इलाके में लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन से संबधित सिर्फ आठ दिन पुराने एक आतंकी को ढेर कर दिया है इस मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान भी घायल हो गया है। उन्हें इलाज के लिए सैन्य अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

#ShopianEncounterUpdate: 01 #terrorist killed. #Operation in progress. Further details shall follow.@JmuKmrPolice https://t.co/C7MzMR3029— Kashmir Zone Police (@KashmirPolice) September 12, 2022

जानकारी के अनुसार, पुलिस और सुरक्षाबलों ने एक विश्वस्त सूचना के आधार पर दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिला के हेफश्रीमल इलाके में आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान एक जगह में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी तुरंत मोर्चा संभालते हुए आतंकियों के खिलाफ फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी भी दी गई लेकिन आतंकियों ने इस अनसुना कर फायरिंग जारी रखी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की चारों ओर से घेराबंदी करते हुए अभी तक एक आतंकी को ढेर कर दिया है।

कश्मीर जोन पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर इस मुठभेड़ की जानकारी साझा करते हुए ट्वीट किया कि शोपियां के हेफश्रीमल इलाके में मुठभेड़ जारी है। अभी तक सुरक्षाबलों ने एक आतंकियों को ढेर कर दिया है। जल्द ही शेष आतंकियों का भी खात्मा कर दिया जाएगा। शोपियां में जारी इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी घायल हो गया है। उनकी पहचान धान सिंह के रूप में हुई है। उन्हें इलाज के लिए सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की पहचान आकिर अहमद के रूप में हुई है। वह दरावनी इमाम साहब इलाके का रहने वाला था और आठ दिन पहले ही आतंकी संगठन में सक्रिय हुआ था।

chat bot
आपका साथी