जम्मू के सांधवा क्षेत्र में दिखा ड्रोन, सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान

बीएसएफ के जवान भी सूचना मिलते ही वहा पहुंच गए। इसके बाद वहा तलाशी अभियान चलाया गया। जो देर रात तक जारी रहा। बुधवार सुबह रोशनी होने के बाद एक बार फिर सुरक्षा बल उस क्षेत्र को खंगालेंगे जहा ड्रोन देखा गया था।

By Edited By: Publish:Wed, 12 Jan 2022 08:35 AM (IST) Updated:Wed, 12 Jan 2022 08:41 AM (IST)
जम्मू के सांधवा क्षेत्र में दिखा ड्रोन, सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान
पाकिस्तान के नापाक इरादों को पूरा न होने देने के लिए सुरक्षा बल पूरी तरह से मुस्तैद हैं।

जागरण संवाददाता, जम्मू : भारत-पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय सीमा के कानाचक सेक्टर के सांधवा क्षेत्र के थब गाव में आसमान में ड्रोन देखे जाने पर सुरक्षा बल सतर्क हो गए। क्षेत्र में ड्रोन की गतिविधि देखे जाने के बाद देर रात को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बार्डर सिक्योरिटी फोर्स के जवानों के साथ मिलकर इलाके में तलाशी अभियान चलाया।

देर रात तक वहा कोई संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई। पाकिस्तान की ओर से जम्मू कश्मीर में गड़बड़ी फैलाए जाने के लिए अक्सर ड्रोन से हथियार या मादक पदार्थ सीमा के इस बार भेजे जाते हैं। मंगलवार रात 10 बजे के करीब बार्डर पुलिस पोस्ट साधवा के गाव के लोगों ने आसमान में रोशनी देखी, जो ड्रोन से निकलती है। लोगों की सूचना पर बार्डर पुलिस पोस्ट साधवा के अलावा पौणी चक्क पुलिस चौकी से एक टीम को देर रात को इलाके में भेजा गया।

बीएसएफ के जवान भी सूचना मिलते ही वहा पहुंच गए। इसके बाद वहा तलाशी अभियान चलाया गया। जो देर रात तक जारी रहा। बुधवार सुबह रोशनी होने के बाद एक बार फिर सुरक्षा बल उस क्षेत्र को खंगालेंगे जहा ड्रोन देखा गया था। गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस नजदीक आने से पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में आतंकी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पाकिस्तान के नापाक इरादों को पूरा न होने देने के लिए सुरक्षा बल पूरी तरह से मुस्तैद हैं।

वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल :  विजयपुर क्षेत्र के 17 मील राष्ट्रीय राजमार्ग पर ज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया। वहीं स्थानीय लोगों द्वारा बाइक सवार को विजयपुर इमरजेंसी अस्पताल में पहुंचाया, यहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे जम्मू जीएमसी रेफर कर दिया। घायल बाइक सावर की पहचान विजय कुमार (25) पुत्र प्रेम निवासी दबुज के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की करवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी