ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत, मिनी बस पलटी, आठ घायल

पिछले कुछ दिनों से सड़क हादसे बढ़ने लगे हैं। कोई दिन नहीं होता जब किसी न किसी इलाके में कोई हादसा नहीं होता हो। शुक्रवार को जम्मू शहर के बाहरी इलाके गंग्याल में ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 03 Dec 2022 09:50 AM (IST) Updated:Sat, 03 Dec 2022 09:50 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत, मिनी बस पलटी, आठ घायल
ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत

जागरण संवाददाता, जम्मू: पिछले कुछ दिनों से सड़क हादसे बढ़ने लगे हैं। कोई दिन नहीं होता जब किसी न किसी इलाके में कोई हादसा नहीं होता हो। शुक्रवार को जम्मू शहर के बाहरी इलाके गंग्याल में ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत हो गई। मृत व्यक्ति की धर्मदत्त (67) पुत्र बंसीलाल निवासी आरएसपुरा के रूप में हुई। वहीं, अखनूर के ताचरवां गांव में एक मिनी बस पलटने से उसमें सवार आठ यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

गंग्याल इलाके में यह हादसा शुक्रवार को उस समय हुआ जब धर्मदत्त स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे। जब वे गंग्याल चौक पर पहुंचे तो क्रासिंग पर तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वे घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें जीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए उसे अस्पताल में शवगृह में रखवाया है।

वहीं, अखनूर के ताचरवां गांव के पास शुक्रवार को मिनी बस पलट जाने से उसमें सवार आठ लोग घायल हो गए। घायलों में मिनी बस चालक भी शामिल है। चालक और चार अन्य घायलों को गंभीर गालत में जीएमसी जम्मू में भर्ती करवाया गया है। जबकि अन्य चार लोगों का स्थानीय अस्पताल में उपचार चल रहा है।

मिनी बस बरूऊ गांव से कराटल की तरफ जा रही थी। उसमें बच्चें भी सवार थे। घायलों में ड्राइवर रोहित शर्मा, महिला निशा शर्मा, आशु शर्मा सहित बच्चे बाशु शर्मा, शामिल हैं। जीएमसी रेफर किए गए ड्राइवर रोहित शर्माके अलावा आशु शर्मा, बाशु शर्मा, मन्नत व सोनाक्षी की हालत स्थिर बताई गई है। प्रत्यक्षदर्शियों और घायलों के अनुसार बरूई गांव से कराटल की तरफ जा रही मिनी बस की रफ्तार बहुत ज्यादा थी। 

chat bot
आपका साथी