संग्रामपुर की टीम ने जीती वालीबाल प्रतियोगिता

जागरण संवाददाता जम्मू भारतीय जनता पार्टी स्पो‌र्ट्स सेल जेके यूटी ने रविवार को मढ़ क्षेत्र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 07:07 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:07 AM (IST)
संग्रामपुर की टीम ने जीती वालीबाल प्रतियोगिता
संग्रामपुर की टीम ने जीती वालीबाल प्रतियोगिता

जागरण संवाददाता, जम्मू :

भारतीय जनता पार्टी स्पो‌र्ट्स सेल जेके यूटी ने रविवार को मढ़ क्षेत्र के अंतर्गत गांव टिकरी खन्नी में वालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया।

वालीबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक व भाजपा प्रदेश पंचायतीराज सेल सुखनंदन चौधरी ने किया। प्रतियोगिता का आयोजन बीजेपी स्पो‌र्ट्स सेल बीजेपी द्वारा बावा कलीवर परिवार टिखरी खान्नी के सहयोग से संयोजक बीजेपी स्पो‌र्ट्स सेल बीजेपी के मार्गदर्शन में किया गया। भाजपा जेकेयूटी प्रदेश संयोजक सुनील शर्मा, सह संयोजक पुरुषोत्तम शर्मा, रमन चड्ढा प्रदेश कार्यकारणी सदस्य भाजपा, अनु शर्मा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भाजपा और दीपक पांडे जिला अध्यक्ष भाजयुमो जम्मू ग्रामीण की उपस्थिति में हुआ।

प्रतियोगिता का फाइनल मैच पतियाली चक टीम और संग्रामपुर टीम के बीच खेला गया। इसमें संग्रामपुर की टीम को विजेता घोषित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि सुखनंदन चौधरी ने बताया कि स्पो‌र्ट्स सेल बीजेपी जेकेयूटी द्वारा इस तरह के टूर्नामेंट के पीछे दो मकसद हैं। इनमें एक पंडित प्रेम नाथ डोगरा और भारतीय जनता पार्टी और जनसंघ के नेता अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देना शामिल है। जिनका राष्ट्र निर्माण और पार्टी में उत्कृष्ट योगदान है और दूसरा क्षेत्र के युवाओं को अपनी अनछुई प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए मंच प्रदान करना है।

उन्होंने यह भी कहा कि खेल लोगों का दिल जीतने का माध्यम है और अब खेल एक ऐसा पेशा बन गया है। जहां खिलाड़ी देश के लिए नाम और प्रसिद्धि कमा सकते हैं। युवाओं को नशे से बचाने के लिए खेल ही उत्तम साधन है। आज का युवा कल का भविष्य है और युवा सुरक्षित रहेगा तो देश सुरक्षित रहेगा।

chat bot
आपका साथी