बीस दिनों में सुलझी हत्या की गुत्थी, सहचालक ने ही की थी ट्रक ड्राइंवर की हत्या

बड़ी ब्राह्मणा क्षेत्र में ट्रक चालक की हत्या मामले की गुत्थी पुलिस ने बीस दिनों में ही सुलझा ली है। काम से हटाने पर खुन्नस में सह चालक ने ही छोटे सिलेंडर से वार कर चालक को गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

By Edited By: Publish:Wed, 24 Oct 2018 02:29 AM (IST) Updated:Wed, 24 Oct 2018 03:01 AM (IST)
बीस दिनों में सुलझी हत्या की गुत्थी, सहचालक ने ही की थी ट्रक ड्राइंवर की हत्या
बीस दिनों में सुलझी हत्या की गुत्थी, सहचालक ने ही की थी ट्रक ड्राइंवर की हत्या

सांबा, जेएनएन। बड़ी ब्राह्मणा क्षेत्र में ट्रक चालक की हत्या मामले की गुत्थी पुलिस ने बीस दिनों में ही सुलझा ली है। काम से हटाने पर खुन्नस में सह चालक ने ही छोटे सिलेंडर से वार कर चालक को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। बड़ी ब्राह्मणा में 3 अक्टूबर को ट्रक चालक कुलदीप सिंह पुत्र वीर सिंह निवासी बलसामबंद, जिला हिसार, हरियाणा पर हमला कर गंभीर हालत में छोड़ दिया था। उसे इलाज के लिए जीएमसी जम्मू भेज दिया गया था। परंतु जख्मों का ताव न सह पाने के कारण उसकी मौत हो गई थी।

हत्या का मामला बड़ी ब्राह्मणा पुलिस ने दर्ज किया था। सब इंस्पेक्टर आशीष सागर के नेतृत्व में पुलिस ने मामले जी जांच शुरू की। जांच के दौरान हिसार व हिमाचल में जाकर आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपित अनूप कुमार पुत्र फूल सिंह निवासी बलसामबंद जिला हिसार हरियाणा को गिरफ्तार किया। आरोपित अनूप चालक कुलदीप सिंह के साथ उसी ट्रक में सहचालक था। जांच में पता चला कि कुछ समय पहले कुलदीप सिंह ने उसे काम से हटा दिया था। कुलदीप सिंह हादसे के दिन बड़ी ब्राह्मणा आया हुआ था। इसी दौरान अनूप ने छोटे सिलेंडर से उसके सिर पर हमला किया। गंभीर रूप से घायल होने से उसकी मौत हो गई। आरोपित को पुलिस ने लखनपुर से गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी