Jammu Kashmir: रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिन्द्राह रोलर हाकी का बना ओवरऑल चैंपियन

कैडेट लड़कों और सब जूनियर लड़कों के वर्ग में रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिन्द्राह ने स्वर्ण और रजत पदक जीते हैं। जूनियर लड़कों और कैडेट लड़कियों के वर्ग में रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिन्द्राह की टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए दोहरे स्वर्ण पदक जीते।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 01 Nov 2021 11:14 AM (IST) Updated:Mon, 01 Nov 2021 11:14 AM (IST)
Jammu Kashmir: रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिन्द्राह रोलर हाकी का बना ओवरऑल चैंपियन
रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिन्द्राह की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए ओवरऑल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के पीर खोह में हाल ही में जेएंडके यूटी स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता संपन्न हुई। इसमें रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिन्द्राह की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए ओवरऑल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया है।

रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिन्द्राह की टीम को कोच कृष गुप्ता द्वारा प्रशिक्षित किया गया। यही वजह है कि क्लब के खिलाड़ियों ने सब जूनियर और कैडेट वर्ग में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। कैडेट लड़कों और सब जूनियर लड़कों के वर्ग में रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिन्द्राह ने स्वर्ण और रजत पदक जीते हैं। जूनियर लड़कों और कैडेट लड़कियों के वर्ग में रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिन्द्राह की टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए दोहरे स्वर्ण पदक जीते। क्लब की मास्टर टीम जो अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों से लैस थी, ने इस बार लगातार दूसरी बार ओवरऑल चैंपियन बनने का गौरव पाया है।

क्लब की टीम ने कप्तान रमनीश शर्मा के नेतृत्व में बेहतरीन प्रदर्शन किया। इसके अलावा टीम में अंकुश कोहली, कृष गुप्ता, संजीव कुमार, गोलकीपर नरेन्द्र मल्होत्रा, सलील महाजन और गोलकीपर गगगन सिंह जम्वाल ने बेहतरीन भूमिका निभाई। रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिन्द्राह की प्रबंधन कमेटी ने क्लब के खिलाड़ियों को स्वर्ण पदक जीतने पर मुबारकबाद दी है। प्रबंधन ने उम्मीद जताई कि क्लब की टीम आगामी राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता में अपना दमदार प्रदर्शन बरकरार रखते हुए पदक लेकर जम्मू-कश्मीर के नाम को चार चांद लगाएगी। 

chat bot
आपका साथी