कोलकाता से मिली रो¨हग्या की मोबाइल लोकेशन

जागरण संवाददाता, जम्मू : रिश्तेदारों के पास लाखों रुपये की नकदी रखकर सुरक्षा एजेंसियों क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Aug 2018 10:05 PM (IST) Updated:Fri, 10 Aug 2018 10:05 PM (IST)
कोलकाता से मिली रो¨हग्या की मोबाइल लोकेशन
कोलकाता से मिली रो¨हग्या की मोबाइल लोकेशन

जागरण संवाददाता, जम्मू : रिश्तेदारों के पास लाखों रुपये की नकदी रखकर सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ाने वाले रो¨हग्या युवकों के कोलकाता भाग जाने की जानकारी मिली है। गत वीरवार रात एक युवक ने अपने मोबाइल फोन को कुछ देर के लिए ऑन किया था, जिससे सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई। जम्मू पुलिस ने बिना समय गंवाए कोलकाता पुलिस से संपर्क किया ताकि संदिग्ध युवक बचकर भाग न पाए।

एसएसपी जम्मू विवेक गुप्ता का कहना है कि जब तक इस मामले में फरार दोनों युवक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ते तब तक मामले की जांच आगे नहीं बढ़ पाएगी। पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपितों की हर गतिविधि पर नजर रखी हुई है। दोनों के मोबाइन फोन की कॉल डिटेल के आधार पर उन लोगों की धरपकड़ की जा रही है, जो इन युवकों के संपर्क में थे। इन सभी लोगों को छन्नी हिम्मत पुलिस थाने में भेजा गया है। जिला जम्मू पुलिस ने पुलिस मुख्यालय से संपर्क कर आरोपितों की धरपकड़ के लिए एक टीम को कोलकाता भेजने के लिए कहा है ताकि फरार रो¨हग्या युवकों के बारे में कोई जानकारी मिल सके। वहीं, रोज की तरह संदेह के आधार पर पकड़े गए लोगों से पुलिस की जांच जारी रही, लेकिन रुपयों के स्त्रोत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

उल्लेखनीय है कि गत बुधवार को छन्नी हिम्मत पुलिस ने सुंजवा व नरवाल के करेनी तालाब में दबिश देकर करीब 29 लाख रुपये नकदी बरामद की थी। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों जिनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं, को दबोचा था। पकड़े गए लोगों की पहचान शाकर कमाल पुत्र अबू फयाज, उसकी पत्नी अनवारा बेगम पत्नी शाकर कमाल दोनों निवासी सुंजवा, नूर कालिमा पत्नी मुमताज व आशिया पत्नी जलील अहमद निवासी करेनी तालाब के रूप में हुई थी। पुलिस की जांच उन लोगों की गिरफ्तारी पर आकर रुक गई है, जिन्होंने अपने रिश्तेदार के घर पर नकदी रखा था।

chat bot
आपका साथी