मुझे पाकिस्तान से धमकियां मिल रही पर मैं पाक को बेनकाब करता रहूंगा: रविंद्र रैना

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि उन्हें पिछले दो दिन से पाकिस्तान से धमकियां मिल रही हैं, लेकिन वह झुकने वाले नहीं हैं।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Fri, 22 Jun 2018 03:58 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jun 2018 03:58 PM (IST)
मुझे पाकिस्तान से धमकियां मिल रही पर मैं पाक को बेनकाब करता रहूंगा: रविंद्र रैना
मुझे पाकिस्तान से धमकियां मिल रही पर मैं पाक को बेनकाब करता रहूंगा: रविंद्र रैना

जम्मू, राज्य ब्यूरो। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि उन्हें पिछले दो दिन से पाकिस्तान से धमकियां मिल रही हैं, लेकिन वह झुकने वाले नहीं हैं। वह पाकिस्तान के नापाक इरादों का पहले की तरह ही पर्दाफाश करते रहेंगे। रैना ने कहा कि उन्होंने इस बारे में राज्यपाल एनएन वोहरा को भी सूचित किया है।

बातचीत में रैना ने कहा पाकिस्तान के विभिन्न शहरों कराची, मुजफ्फराबाद और रावलि‍पिंडी से उन्हें धमकाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह हिंदू हैं और किस्मत पर विश्वास रखते हैं। वह इस प्रकार की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। उनके लिए देश, मातृभूमि और तिरंगा ही सब कुछ है। वह देश और पार्टी के लिए काम करते रहेंगे और पाकिस्तान के नापाक इरादों को भी सबके सामने लाते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने राज्य में राज्यपाल शासन तथा आतंकवादियों और पत्थरबाजों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियानों का समर्थन किया है, ताकि अलगाववादियों और पाकिस्तान के बीच जो गठजोड़ है, उसे दूर किया जा सके। रैना ने कहा कि पाकिस्तान बौखला गया है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी आतंकवादियों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें मार गिराया जाएगा। सुरक्षाबलों को आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाने के लिए खुली छूट दी गई है। उन्होंने कहा कि पत्रकार शुजात बुखारी, सिपाही औरंगजेब व अन्य कइयों को मारना डरपोक लोगों का ही काम है। उनका मानना है कि पाकिस्तान इस्लाम विरोधी देश है और उन्होंने कई बार पाकिस्तान के खिलाफ विधानसभा में भी नारेबाजी की है। वहीं राज्य के पुलिस महानिदेशक डॉ. एसपी वैद का कहना है कि अभी तक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की ओर से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। वह इस मामले को देख रहे हैं।

chat bot
आपका साथी