राम माधव कश्मीर में पार्टी कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाने श्रीनगर पहुंचे

कश्मीर में आतंकवाद की चुनौतियों का सामना कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव वीरवार सुबह कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर श्रीनगर पहुं

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2020 11:23 AM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2020 11:23 AM (IST)
राम माधव कश्मीर में पार्टी कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाने श्रीनगर पहुंचे
राम माधव कश्मीर में पार्टी कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाने श्रीनगर पहुंचे

जम्मू, राज्य ब्यूरो । कश्मीर में आतंकवाद की चुनौतियों का सामना कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव वीरवार सुबह कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर श्रीनगर पहुंच गए हैं। राम माधव कश्मीर में कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के प्रबंधों का जायजा लेने के साथ पार्टी गतिविधियों को तेजी देंगे।

श्रीनगर पहुंचे राम माधव सीधे सर्किट हाउस रवाना हो गए। श्रीनगर में बारिश के चलते एयरपोर्ट पहुंचे पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। वहीं जम्मू से दोपहर को संगठन महामंत्री अशोक कौल के साथ महासचिव विबोध गुप्ता व सुनील शर्मा भी श्रीनगर पहुंच रहे हैं। राम माधव उनसे अलग से बैठक कर जम्मू कश्मीर के राजनीतिक हालात व पार्टी संबंधी अन्य कुछ मुद्दों पर भी विचार विमर्श करेंगे।

कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के प्रबंधों का जायजा लेंगे, पार्टी गतिविधियों को देंगे

कश्मीर में भाजपा के मीडिया सचिव अल्ताफ ठाकुर ने बताया कि राम माधव दिल्ली से सुबह साढ़े नौ बजे के करीब श्रीनगर पहुंचे गए थे। वह दोपहर बाद पार्टी नेताओं से बैठकें कर कश्मीर में पार्टी गतिविधियाें समेत अन्य मुद्दाें पर चर्चा करेंगे। कश्मीर के सियासी हालात, पार्टी की गतिविधियों को तेजी देने के लिए उठाए जा रहे कदमों पर नेताओं से चर्चा करने के बाद राम माधव श़ुक्रवार को दिल्ली लौट जाएंगे।

राम माधव श्रीनगर में प्रदेश पदाधिकारियों से बैठक के दौरान कश्मीर के मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा करने के साथ पार्टी गतिविधियों को तेजी देने पर भी विचार विमर्श करेंगे। इस समय कश्मीर के राजनीतिक दल केंद्र सरकार व भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर कश्मीर में राजनीति गर्माने की कोशिश कर रहे हैं। वे अनुच्छेद 370 व 5 अगस्त 2019 के पहले के हालात बहाल करने की मांग उठा रहे हैं। ऐसे हालात में प्रदेश भाजपा ने भी जम्मू कश्मीर के राज्य दर्जे की बहाली के लिए राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया है। ये सभी मुद्दे राम माधव की नेताओं से बैठकों में चर्चा का मुद्दा बनेंगे।

कश्मीर में पार्टी कार्यकर्ताओं पर हो रहे आतंकवादी हमलों ने कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराया है। ऐसे हालात में कश्मीर में नेताओं, कार्यकर्ताओं की सुरक्षा का मुद्दा जोरशोर से उठ रहा है। इस समय 400 से अधिक भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को पुलिस की सुरक्षा शाखा ने कश्मीर के विभिन्न हिस्सों में सुरक्षित स्थानों में समूहों में रखा है।

chat bot
आपका साथी