राज्यवर्धन ने जम्मू में सिंथेटिक ट्रैक बिछाने का भरोसा दिया

जागरण संवाददाता, जम्मू : केंद्रीय युवा मामले और खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि जम्

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Oct 2018 01:30 AM (IST) Updated:Fri, 12 Oct 2018 01:30 AM (IST)
राज्यवर्धन ने जम्मू में सिंथेटिक ट्रैक बिछाने का भरोसा दिया
राज्यवर्धन ने जम्मू में सिंथेटिक ट्रैक बिछाने का भरोसा दिया

जागरण संवाददाता, जम्मू : केंद्रीय युवा मामले और खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में खेलों के विकास के लिए केंद्र की ओर से एक व्यापक रणनीति तैयार कर जिला स्तर पर खेलों के बुनियादी ढांचों को विकसित करने की दिशा में काम जारी है। जल्द ही जम्मू में सिंथेटिक ट्रैक बिछाने की दिशा में काम किया जाएगा, ताकि एथलेटिक खेल से जुड़े खिलाड़ियों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

एथलेटिक एसोसिएशन ऑफ जम्मू-कश्मीर के अध्यक्ष सुनील ने नई दिल्ली में खेलमंत्री राज्यवर्धन ¨सह राठौर से मुलाकात कर राज्य में खिलाड़ियों को खेल संसाधनों की कमी के कारण पेश आ रही समस्याओं से अवगत करवाया। मंत्री को बताया कि गवर्नमेंट वीमेन कॉलेज गांधीनगर के साथ लगती जमीन पर सिंथेटिक ट्रैक बिछाने की दिशा में काम शुरू हुआ था, लेकिन टेंडर आमंत्रित किए जाने के बावजूद फंड की कमी के कारण जम्मू-कश्मीर स्टेट स्पो‌र्ट्स काउंसिल ने इसे बिछाने में अपनी असमर्थता जताई थी, लेकिन आज तक अभी कुछ भी नहीं किया गया है।

राज्यवर्धन ¨सह राठौर ने यकीन दिलाया कि सिंथेटिक ट्रैक बिछाने के लिए जल्द ही कारगर नीति तैयार की जाएगी, ताकि जम्मू-कश्मीर के खिलाड़ियों को कोई परेशानी न पेश आए। जम्मू में खेल संसाधनों की काफी कमी है और इसे दूर करने की दिशा में काम किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी