नहीं जागे अधिकारी, ट्यूबवेल में दूसरे दिन भी लगाया ताला

संवाद सहयोगी खौड़ पानी किल्लत से परेशान बरडोह फयाल मोहल्ला के ग्रामीणों की ओर से ट्यू

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 08:45 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 08:45 AM (IST)
नहीं जागे अधिकारी, ट्यूबवेल में दूसरे दिन भी लगाया ताला
नहीं जागे अधिकारी, ट्यूबवेल में दूसरे दिन भी लगाया ताला

संवाद सहयोगी, खौड़ : पानी किल्लत से परेशान बरडोह फयाल मोहल्ला के ग्रामीणों की ओर से ट्यूबवेल पर ताला लगाने के बाद भी जलशक्ति विभाग के अधिकारियों पर कोई असर नहीं पड़ा। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने दूसरे दिन भी वहां ताला लगा दिया। ग्रामीणों ने बरडोह के पुराने ट्यूबवेल पर ताला लगाकर प्रदर्शन किया।

पंचायत बरडोह के लोगों को पिछले एक महीने से पीने का पानी नहीं मिल रहा था। पीने की पानी की किल्लत से जूझ रहे लोगों ने जोरदार प्रदर्शन किया। इससे पहले विभाग के अधिकारियों से कई बार शिकायत की, लेकिन अधिकारियों की नींद नहीं खुली। पंचायत की सरपंच मंगो देवी ने बताया पिछले 20 दिन से बरडोह के फयाल मोहल्ला मे पीने का पानी नहीं मिल रहा था। इसके बारे में जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को कई बार बताया गया, लेकिन कोई करवाई नहीं की गई। पुराने ट्यूबवेल से पीने का पानी नहीं मिला तो लोगों को सड़कों पर उतरना पड़ेगा। इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री सुरेश शर्मा, पंच संजीव कुमार ने बताया दूसरे दिन भी ताला लगा रहने पर भी जल शक्ति विभाग के अधिकारियों ने कोई सुध नहीं ली। इसको लेकर बरडोह के लोगो में रोष है। वहीं, जब एक्सईएन ब्रह्मजोत से बात हुई तो उन्होंने बताया कि दो दिन में टूटी हुई पाइप ठीक कर पीने के पानी की सप्लाई की बहाली कर दी जाएगी। 370 की वापसी की राजनीति करने वालों के खिलाफ प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 वापस लाने की बातें करने वाले कश्मीरी नेताओं के खिलाफ डोगरा फ्रंट शिव सेना ने प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं कहा कि कश्मीरी नेता जनता को मूर्ख बनाने में लगे हुए हैं, क्योंकि यह अनुच्छेद सदा के लिए खत्म हुआ है जो कि दोबारा नहीं आ सकता। डोगरा फ्रंट शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अनुच्छेद 370 को लेकर राजनीति बंद की जाए। जम्मू-कश्मीर की जनता को समझना ही होगा कि इस अनुच्छेद की वापसी अब संभव नहीं है। इसलिए इसकी वापसी के बयान देने वाले नेताओं को सबक सिखाया जाए। पार्टी नेता अशोक गुप्ता ने कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों को पनाह देने वाले लोगों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाए। आतंक को रोकना है तो आतंकवाद को पनाह देने वालों पर शिकंजा कसना जरूरी है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी अगर रह रहे हैं तो उनको कोई न कोई समर्थन तो कर रहा है, इसका पता लगाया जाना जरूरी है। प्रदर्शन में बंटू, टोनी, कालू, फौजी,चमन लाल, विजय कुमार, शाम, दिनेश आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी