केएएस अधिकारी के फ्लैट से जुटाए सबूत

जागरण संवाददाता जम्मू कश्मीर प्रशासनिक सेवा (केएएस) के अधिकारी सुशील कुमार अत्री की संदिग्ध मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए गठित पुलिस की विशेष जांच टीम (सिट) ने वीरवार को उस फ्लैट का एक नए सिरे निरीक्षण किया जिसमें केएएस अधिकारी का शव मिला था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 May 2019 07:11 AM (IST) Updated:Fri, 17 May 2019 07:11 AM (IST)
केएएस अधिकारी के फ्लैट से जुटाए सबूत
केएएस अधिकारी के फ्लैट से जुटाए सबूत

जागरण संवाददाता, जम्मू: कश्मीर प्रशासनिक सेवा (केएएस) के अधिकारी सुशील कुमार अत्री की संदिग्ध मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए गठित पुलिस की विशेष जांच टीम (सिट) ने वीरवार को उस फ्लैट का एक नए सिरे निरीक्षण किया, जिसमें केएएस अधिकारी का शव मिला था। क्राइम सीन को देखने के बाद सिट के सदस्यों ने अंसल ग्रेस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। मानना जा रहा है कि पुलिस अधिकारियों को फुटेज की जांच के दौरान मामले से जुड़े कई अहम सुराग हाथ लगे हैं।

बताया जा रहा है कि घटना के दिन यानि मंगलवार को सुशील अत्री अपने फ्लैट से दिन भर बाहर नहीं निकले थे। सिट के सदस्यों ने इस दौरान अमार्टमेंट में रहने वाले कुछ लोगों के अलावा उस सिक्योरिटी गार्ड के बयान दर्ज किए, जिसने पुलिस को केएएस अधिकारी की मौत की सूचना दी थी।

सूत्रों की माने तो कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि अत्री के फ्लैट की ओर से दोपहर तीन से चार बजे के बीच एक महिला को जाते हुए देखा था। हालांकि महिला कब आई थी, उसके बारे में वहां रहने वाले किसी भी व्यक्ति को जानकारी नहीं है। लोगों ने यह भी बताया कि उन्होंने सुशील अत्री के फ्लैट के अंदर से किसी को बाहर आते नहीं देखा। जो महिला को देखे जाने की बात सामने आ रही है, वह उस ब्लाक से हड़बड़ाहट में निकलते हुए देखी गई थी। पुलिस को इससे पूर्व केएएस अधिकारी के मोबाइल फोन की काल डिटेल से पता चला कि घटना के दिन उसने अपनी महिला मित्र को कई बार फोन किया था और दिन भर दोनों में कई बार बात हुई थी।

पुलिस टीम केएएस अधिकारी की महिला मित्र को पूछताछ के लिए सम्मन भेजने वाली है। पुलिस का दावा है कि महिला मित्र से पूछताछ के दौरान इस मामले से जुड़े कई अनसुलझे पहलुओं से पर्दा उठ पाएगा। काबिलेगौर है कि राज्य सरकार के समाज कल्याण विभाग की आईसीडीएस में तैनात उप निदेशक सुशील अत्री का शव सैनिक कालोनी में स्थित एक फ्लैट में लटकता हुआ मिला था। उक्त फ्लैट कुछ दिन पूर्व ही केएएस अधिकारी ने किराये पर लिया था। केएएस अधिकारी के परिजनों ने प्रदर्शन कर मामले की जांच सीबीआइ से करवाने की मांग की थी। उनका आरोप है कि सुशील की हत्या को आत्महत्या का रंग दिया जा रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी