सफाई कर्मियों की हड़ताल से कस्बे की स्थिति नारकीय

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : सफाई कर्मचारियों की हड़ताल के चलते कस्बे में गंदगी का साम्राज्य काय

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 12:32 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 12:32 AM (IST)
सफाई कर्मियों की हड़ताल से कस्बे की स्थिति नारकीय
सफाई कर्मियों की हड़ताल से कस्बे की स्थिति नारकीय

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : सफाई कर्मचारियों की हड़ताल के चलते कस्बे में गंदगी का साम्राज्य कायम हो गया है। जिधर देखो उधर गंदगी ही गंदगी फैली हुई नजर आ रही है। नालियों, नालों से निकल कर गंदगी गलियों में फैलने लगी है, जिससे लोगों का गलियों से निकलना मुश्किल हो गया है। यह हाल पूरे कस्बे का है।

वार्ड नंबर 13 की मुख्य गली में बने नाले गंदगी से भर चुके हैं और उसमें बहने वाला पानी और गंदगी अब गलियों में फैल गई है, जिससे लोगों का गलियों से निकलना मुश्किल हो गया है। स्थानीय निवासी दर्शन लाल ने कहा है कि इतनी बुरी दशा कभी हमने नहीं देखी है। खासकर बिश्नाह कस्बे की, क्योंकि यहां पर गलियों में चारों तरफ कचरा फैला हुआ है और नालियों का पानी सड़कों व गलियों में आ गया है। विभाग को चाहिए कि जल्दी से जल्दी सफाई कर्मियों की परेशानी का निपटारा करे, ताकि साफ-सफाई पर ध्यान दें। क्योंकि पिछले काफी समय से नालों की सफाई नहीं हुई है, जिस वजह से कस्बे में गंदगी फैल रही है ।

वहीं, तीर्थ राम ने कहा कि हमने बरसात में भी इतना पानी अपनी गलियों में नहीं देखा, जितना अब है। हम नगरपालिका से अपील करते हैं कि जल्दी से जल्दी इसका कोई हल निकाले। यहां से फैलने वाली गंदगी से हमें मुक्ति दिलाए, क्योंकि इस वार्ड के पार्षद नगरपालिका उपाध्यक्ष भी हैं, इसलिए लोगों को इनसे ज्यादा उम्मीदें हैं। वहीं, नगरपालिका के उपाध्यक्ष जय भारत ने कहा है कि यह सारी परेशानी सफाई कर्मचारियों की काम छोड़ हड़ताल के चलते हुई है। हम कस्बे की साफ-सफाई पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। जल्दी ही लोगों को बदलाव देखने को मिलेगा।

chat bot
आपका साथी