मोदी विकास के प्रोजेक्टों का नींव पत्थर रखने के लिए तीन को दिल्ली से लेह आैर फिर जम्मू आएंगे

जम्मू कश्मीर में विकास को तेजी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 3 फरवरी की सुबह दिल्ली से सीधे लेह पहुंचेंगे।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 10:33 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 10:33 AM (IST)
मोदी विकास के प्रोजेक्टों का नींव पत्थर रखने के लिए तीन को दिल्ली से लेह आैर फिर जम्मू आएंगे
मोदी विकास के प्रोजेक्टों का नींव पत्थर रखने के लिए तीन को दिल्ली से लेह आैर फिर जम्मू आएंगे

जम्मू, राज्य ब्यूरो। जम्मू कश्मीर में विकास को तेजी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 3 फरवरी की सुबह दिल्ली से सीधे लेह पहुंचेंगे। लेह में एक घंटा रूक कर कुछ प्रोजेक्टों का नींव पत्थर रखने के बाद प्रधानमंत्री जम्मू के विजयपुर में आएंगे। जम्मू के बाद मोदी कश्मीर जा सकते हैं।

अविनाश राय खन्ना की अध्यक्षता वाली बैठक में मोदी दौरे को कामयाब बनाने की रणनीति बनी। इस दौरान वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेवारियां बांटने के साथ यह भी तय किया गया कि मोदी की विजयपुर की रैली में दो लाख लोगों की भीड़ जुटाने की कोशिश की जाएगी। इसके लिए हर नेता व कार्यकर्ता एकजुट होकर प्रयास करे। इसके लिए सभी मोर्चों, प्रकोष्ठों को जिम्मेवारियां बांटने के साथ हो रही बैठकों के बारे में भी जानकारी ली गई।

इसी बीच बैठक में जम्मू कश्मीर के माैजूदा राजनीतिक हालात, संसदीय, विधानसभा चुनाव को लेकर हो रही पार्टी की तैयारियों व लद्दाख संसदीय सीट के चुनावी हालात पर भी चर्चा की गई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना के साथ महासचिव युद्धवीर सेठी व पार्टी के अन्य कुछ वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

इसी बीच चुनावी तैयारियों को गति देने के निर्देश देकर अविनाश राय खन्ना मंगलवार शाम को पंजाब के लिए रवाना हो गए।

प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने मोदी दौरे के बारे में जागरण को बताया कि रैली को कामयाब बनाने के लिए अभियान जारी है। उन्होंने बताया कि युद्धवीर सेठी को इस रैली का प्रभारी बनाया गया है। वहीं रैली की बेहतर व्यवस्था की जिम्मेवारी विजयपुर के पूर्व विधायक चन्द्रप्रकाश गंगा, सांबा के पूर्व विधायक डा देवेन्द्र मन्याल व सांबा जिला प्रधान जंगबीर सिंह को सौंपी गई है। 

chat bot
आपका साथी