Jammu: कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त, मीरां साहिब में दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की

शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि चिकन की दुकान चलाने वाले कुछ दुकानदार आधाशट्टर गिरा कर ग्राहकों को मुर्गा बेच रहे हैं जिसके चलते दुकानदारों को रंगे हाथों पकड़ा गया जिसकी पहचान देसराज निवासी फिंदड और दूसरे की पहचान जगप्रीत निवासी सिंबल मोड के रूप में हुई।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 06:35 PM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 06:35 PM (IST)
Jammu: कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त, मीरां साहिब में दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की
दोनों ही दुकानदार अपने-अपने क्षेत्र में कोरोना लॉकडाउन के बीच आधा शटर गिराकर अपना कारोबार करने में लगे हुए थे।

मीरां साहिब, संवाद सहयोगी। क्षेत्र में कोरोना कर्फ्यू के दौरान जहां बाजार और उसके आसपास लगते क्षेत्र में सभी दुकाने बंद पड़ी हुई हैं। हालांकि कुछ जरूरी चीजों की दुकानों को 4 घंटे तक खोलने की अनुमति है। इसके बावजूद दुकानदार नियमों का उल्लंघन कर आधा शट्टर गिरा कर अपना कारोबार जारी रखे हुए हैं जिसके चलते पुलिस ने भी ऐसे लोगों के खिलाफ शिकंजा कसा है और उनकी अच्छी खबर ली जा रही है। 

शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि चिकन की दुकान चलाने वाले कुछ दुकानदार आधा शट्टर गिरा कर ग्राहकों को मुर्गा बेच रहे हैं जिसके चलते दुकानदारों को रंगे हाथों पकड़ा गया जिसकी पहचान देसराज निवासी फिंदड और दूसरे की पहचान जगप्रीत निवासी सिंबल मोड के रूप में हुई। दोनों ही दुकानदार अपने-अपने क्षेत्र में कोरोना कर्फ्यू के बीच आधा शटर गिराकर अपना कारोबार करने में लगे हुए थे।

थाना प्रभारी सुल्तान मिर्जा ने बताया कि पुलिस ने अभी तक एक दर्जन के करीब दुकानदारों को इस तरह की गतिविधियां करते हुए पकड़ा है। इनके खिलाफ मामले भी दर्ज किए गए हैं। शनिवार को भी गांव फिंदड़ और सिंबल मोड़ में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों चिकन की दुकानें करने वाले दुकानदारों को कर्फ्यू के बीच भी आधा शट्टर गिराकर ग्राहकों को चिकन बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ा। उन्होंने बताया कि पकड़े गए दुकानदारों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने ऐसे दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपनी हरकतों से बाज आ जाए और सरकारी दिशानिर्देशों की अवहेलना ना करें अगर फिर भी कोई दुकानदार जानबूझकर कोरोना नियमों का उल्लंघन करता है तो उसे किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी