Jammu: जानीपुर में चल रहे जुए के दो अड्डों पर पुलिस ने दी दबिश, 13 लोग गिरफ्तार

जानीपुर पुलिस को सूचना मिली कि लक्कड़ मंडी इलाके के एक घर में कुछ लोग कई दिनों से जुआ खेल रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस कर्मियों ने सादा कपड़ों में जवानों को वहां तैनात कर दिया। जुआ खेलने जाने की पुख्ता सूचना पर पुलिस कर्मियों ने दबिश दी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 16 Nov 2020 09:30 AM (IST) Updated:Mon, 16 Nov 2020 09:30 AM (IST)
Jammu: जानीपुर में चल रहे जुए के दो अड्डों पर पुलिस ने दी दबिश, 13 लोग गिरफ्तार
पुलिस ने शर्त पर लगे 47 हजार रुपयों को बरामद कर लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता: दीपावली के दौरान शहर के कई हिस्से में जुए के अड्डे सक्रिय हो जाते हैंं। ऐसे ही दो अड्डों पर जानीपुर पुलिस ने बीती रविवार देर रात को दबिश देकर कुल 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने जुए पर लगे शर्त के हजारों रुपये की नकदी के अलावा ताश के पत्तों को बरामद किया। पकड़े गए लोगों के खिलाफ जानीपुर पुलिस थाने में गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

जानीपुर पुलिस को स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि लक्कड़ मंडी इलाके के एक घर में कुछ लोग कई दिनों से जुआ खेल रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस कर्मियों ने सादा कपड़ों में जवानों को वहां तैनात कर दिया। रविवार देर रात को उक्त अड्डे पर जुआ खेलने जाने की पुख्ता सूचना पर पुलिस कर्मियों ने दबिश दी। मौके से पुलिस ने शर्त पर लगे 47 हजार रुपयों को बरामद कर लिया।

पकड़े गए आरोपित रोमेश कुमार निवासी लक्कड़ मंडी, राकेश कुमार निवासी इंद्रा कालोनी, जानीपुर, अनिल कुमार निवासी लक्कड़ मंडी, राजेंद्र कुमार निवासी जैन बाजार, नरेंद्र गुप्ता निवासी जानीपुर, सुनील कुमार निवासी उस्ताद मोहल्ला, राज कुमार निवासी हाई कोर्ट मार्ग और रवि कुमार गुप्ता निवासी जानीपुर कालोनी के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।

वहीं, जानीपुर पुलिस ने रविवार देर रात को रमजानपुरा मुहल्ले के एक घर में दबिश देकर वहां जुआ खेल रहे चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से बरामद शर्त पर लगी पांच हजारों रुपये की नकदी और ताश के पत्तों को जब्त कर लिया। जुआ खेलते पकड़े गए लोगों शिव कुमार, अर्जुन कुमार, सुरेंद्र कुमार और कैलाश वर्मा सभी निवासी रमजानपुरा मुहल्ले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आपको जानकारी हो कि दीपावली के दौरान बीते तीन दिनों में जम्मू पुलिस ने नगरोटा, कानाचक्क, जानीपुर और दोमाना में अवैध रूप से चल रहे जुए के अड्डों पर दबिश देकर कई लोगों को गिरफ्तार किया हैं। 

chat bot
आपका साथी