पेट्रो पदार्थो की बढ़ती कीमत पर प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : कस्बे में पेट्रो पदार्थो की बढ़ती कीमतों पर काबू नहीं रख प

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Oct 2018 07:27 PM (IST) Updated:Tue, 02 Oct 2018 01:22 AM (IST)
पेट्रो पदार्थो की बढ़ती कीमत पर प्रदर्शन
पेट्रो पदार्थो की बढ़ती कीमत पर प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : कस्बे में पेट्रो पदार्थो की बढ़ती कीमतों पर काबू नहीं रख पाने के कारण मीरां साहिब-बिश्नाह मिनी बस यूनियन के लोग भड़क उठे। उन्होंने यूनियन के प्रधान कुलदीप कुमार सोढी की देखरेख में मुख्य चौक में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान शिवसेना नेता संजीव शर्मा भी मौजूद रहे।

प्रदर्शन कर रहे यूनियन के लोगों ने कहा कि हर दिन पेट्रोल व डीजल की कीमतें बढ़ती जा रही हैं, मगर अफसोस की बात है कि केंद्र सरकार इस पर नियंत्रण नहीं रख पा रही, जिसका खामियाजा ट्रांसपोर्ट से जुड़े लोगों को भुगतना पड़ रहा है। सरकार यात्री किराया तो नहीं बढ़ा रही, मगर ट्रांसपोर्टरों को महंगा तेल अपने वाहनों में डालने को मजबूर होना पड़ रहा है। प्रधान कुलदीप ने कहा कि जिस तरह तेल की कीमतें बढ़ रही हैं, उससे तो ट्रांसपोर्टरों की कमर ही टूट गई है। अगर तेल की कीमतों पर अंकुश नहीं लगाया गया और यात्री वाहनों के किराये नहीं बढ़ाए गए तो वह हड़ताल करने को मजबूर हो जाएंगे।

शिवसेना नेता संजीव शर्मा ने भी ट्रांसपोर्टरों का साथ देते हुए कहा कि सरकार वाहनों के किराये में जायज बढ़ोतरी करे ताकि कुछ राहत मिल सके। इस मौके पर विक्की कुमार, रमेश कुमार, तरसेम लाल, केवल चौधरी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी