Jammu: जनतंत्र की जीत का जश्न मनाने वालों को मिला खुशगबार मौसम का साथ

लोग गर्मी को देखते हुए टेलीविजन के सामने बैठकर चुनावी परिणाम देखने का मन बना चुके थे वे भी अपने घरों से बाहर निकल जीत का जश्न मनाने की तैयारी में जुट गए हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 09:05 AM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 09:05 AM (IST)
Jammu: जनतंत्र की जीत का जश्न मनाने वालों को मिला खुशगबार मौसम का साथ
Jammu: जनतंत्र की जीत का जश्न मनाने वालों को मिला खुशगबार मौसम का साथ

जम्मू, जागरण संवाददाता। पिछले कुछ दिनों से चढ़ते पारे के बाद वीरवार का सुहावना मौसम जनतंत्र की जीत का जश्न मनाने वालों के साथ दिखा। सुबह से बादलों ने सूर्यदेव को बादलों ने अपने आगोश में ले लिया है। तवी से आती ठंडी हवा ने झौकों के साथ ही राजनीतिक दलों के कार्यकताओं का जोश भी बढ़ गया है। ऐसा लग रहा है जैसे मौसम लोकतंत्र के सबसे बडे़ चुनाव परिणामों को देखने के लिए बदल गया हो।

तपती गर्मी के दिनों में अचानक मौसम इतना अच्छा हो गया कि जो लोग गर्मी को देखते हुए टेलीविजन के सामने बैठकर चुनावी परिणाम देखने का मन बना चुके थे, वे भी अपने घरों से बाहर निकल जीत का जश्न मनाने की तैयारी में जुट गए हैं। जैसे-जैसे रुझान आना आ रहे हैं, भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ रहा है।

ज्ञातव्य है कि इस वर्ष एक बार 8 मई को और दूसरी बार 22 मई को पारा 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर चला गया था। वीरवार को गर्मी बढ़ने के अनुमान लगाए जा रहे थे लेकिन सुबह से ही मौसम सुहावना है। लोग भी मौसम का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। मौसम अच्छा रहने के चलते शहर के बाजारों, मुहल्लों, पार्टी कार्यालयों में लोगों का तांता लगना शुरू हो गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी