कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ शुरू, सुरक्षाबलों ने किया एक आतंकी किया ढेर-बारामुला से एलईटी का आतंकी गिरफ्तार

कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो चुकी है। सुरक्षाबलों को एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली है जबकि अन्य आतंकियों द्वारा फायरिंग जारी है। पुलिस सीआरपीएफ और सेना ने आतंकियों की चारों ओर से घेराबंदी कर ली है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 09 May 2022 09:10 PM (IST) Updated:Mon, 09 May 2022 09:18 PM (IST)
कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ शुरू, सुरक्षाबलों ने किया एक आतंकी किया ढेर-बारामुला से एलईटी का आतंकी गिरफ्तार
अलबत्ता पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने आतंकियों की चारों ओर से घेराबंदी कर ली है।

जम्मू, जेएनएन। दक्षिण कश्मीर के पंडोशान शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो चुकी है। सुरक्षाबलों को एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली है जबकि अन्य आतंकियों द्वारा फायरिंग जारी है। अलबत्ता पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने आतंकियों की चारों ओर से घेराबंदी कर ली है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

यहां यह बता दें कि शोपियां जिले के हेफ शिरमल इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच आज सुबह शुरू हुई मुठभेड़ दोपहर बाद खत्म हो गई। हालांकि उक्त क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया था। सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी थी। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की लेकिन कुछ समय के उपरांत आतंकी वहां से भागने में कामयाब रहे। अलबत्ता अभी भी क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है।

इसी बीच पुलिस ने उत्तरी कश्मीर के बारामुला में लश्कर-ए-तैयबा के एक हाईब्रिड आतंकी को पकड़ा है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा आतंकी की पहचान ताहिद अहमद हारून पुत्र स्वर्गीय खजीर मोहम्मद निवासी डीलिना घाट बारामुला के रूप में हुई है। उसे बारामुला पुलिस, सेना की 46 राष्ट्रीय राइफल, सीआरपीएफ की 53वीं बटालियन और एसएसबी की दूसरी बटालियन ने संयुक्त रूप से बारामुला के जुहामा चेक प्वाइंट से गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर आतंकी के कब्जे से एक पिस्तौल, पिस्तौल की मैगजीन, 9 एमएम पिस्टल के नौ जिंदा कारतूस सहित अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। बारामुला पुलिस स्टेश्न में आतंकी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी