Shopian Wangam Encounter: शोपियां के वानगाम में एक आतंकवादी मारा गया, मुठभेड़ जारी

सुरक्षाबलों ने शनिवार काे दक्षिण कश्मीर के वानगामशोपियां में जारी मुठभेड़ में एक आतंकी काे मार गिराया है। घेराबंदी में दो और आतंकियों के फंसे होने की संभावना है। सुरक्षाबलाें ने गांव काे चारों तरफ से घेरते हुए आतंकियाें के भागने के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 27 Mar 2021 08:44 PM (IST) Updated:Sat, 27 Mar 2021 08:45 PM (IST)
Shopian Wangam Encounter: शोपियां के वानगाम में एक आतंकवादी मारा गया, मुठभेड़ जारी
दक्षिण कश्मीर के शौपियां जिला के वानगाम में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। सुरक्षाबलों ने शनिवार काे दक्षिण कश्मीर के वानगाम,शोपियां में जारी मुठभेड़ में एक आतंकी काे मार गिराया है। घेराबंदी में दो और आतंकियों के फंसे होने की संभावना है। सुरक्षाबलाें ने गांव काे चारों तरफ से घेरते हुए आतंकियाें के भागने के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं।

यहां मि लीजानकारी के अनुसार, आज शाम को सेना की 34 राष्ट्रीय राइफल औैर सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर शोपियां के हरमेन इलाके में एक तलाशी अभियान चलाया। पुलिस को अपने तंत्र से पता चला था कि वहां दो से तीन आतंकी अपने किसी संपर्क सूत्र से मिलने आए हुए हैं। सुरक्षाबलों ने हरमेन के वानगाम-दानगाम इलाके की घेराबंदी करते हुए जैसे ही घर घर तलाशी शुरु की तो वहां छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी। जवानों ने खुद को बचाते हुए जवाबी फायर कर आतंकियों को मुठभेड़ में उलझा लिया।

जवानों ने आतंकियों को मुठभेड़ के दौरान कई बार सरेंडर के लिए पुकारा। आतंकियों ने सरेंडर की अपील का गाेली चलाकर जवाब दिया। जवानों ने भी जवाबी फायर किया और एक आतंकी को मार गिराया। संबधित पुलिस अधिकारियों ने मुठभेड़ में एक आतंकी के मार जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि कम से कम दो और आतंकी वहां छिपे हो सकते हैं। पूरे इलाके काे चारों तरफ से घेरा गया है। अन्य आतंकियों का आत्मसमर्पण के लिए मनाने का प्रयास किया जा रहा है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं। 

chat bot
आपका साथी