वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बिश्नाह में फिर सड़क हादसा एक की मौत एक •ाख्मी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 07:57 AM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 07:57 AM (IST)
वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत
वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

-वाहन चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया

-दूसरे हादसे में किसी वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति जख्मी संवाद सहयोगी, बिश्नाह: तीन दिन पहले बिश्नाह में हुए सड़क हादसे में अपनी जान गांव चुके नितिन भगत की मौत की खबर को लोग अभी भूले भी नहीं थे कि बुधवार की देर शाम बिश्नाह क्षेत्र में दो और सड़क हादसे हो गए। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का उपचार जीएमसी जम्मू में चल रहा है।

पहला हादसा क्षेत्र के गांव कोठे सेनिया में हुआ, जब एक वाहन चालक ने मोटर साइकिल सवार को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने घायल को बिश्नाह के उपजिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया। जीएमसी में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान बाबूराम पुत्र काकाराम निवासी सैदगड़ बिश्नाह के रूप में हुई है।

वहीं, दूसरा हादसा बिश्नाह के गांव दियोली में हुआ। इस हादसे में मुनीश कुमार पुत्र मनोहर लाल को भी किसी वाहन ने टक्कर मार दी, जिनमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल को बिश्नाह अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने मुनीश को जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बिश्नाह पुलिस ने दोनों हादसों का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक बाबूराम का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी