करवाचौथ व्रत की पूजा से पहले आई पति की मौत की खबर

संवाद सहयोगी सांबा करवाचौथ को दिनभर व्रत रख कर पति की लंबी उम्र की कामना करने वाली पत्न

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 07:00 AM (IST)
करवाचौथ व्रत की पूजा से पहले आई पति की मौत की खबर
करवाचौथ व्रत की पूजा से पहले आई पति की मौत की खबर

संवाद सहयोगी, सांबा: करवाचौथ को दिनभर व्रत रख कर पति की लंबी उम्र की कामना करने वाली पत्नी को क्या पता था कि रात को उसे पति का आशीर्वाद नहीं, बल्कि उसकी मौत का खबर सुनने को मिलेगी। सांबा के केहली मंडी निवासी कुलभूषण सिंह (57) की बुधवार को देर शाम सड़क हादसे में मौत हो गई। पत्‍‌नी को इसकी जानकारी तब मिली, जब वह रात में करवाचौथ के व्रत की पूजा की तैयारियां कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक, कुलभूषण सिंह सांबा अड्डे पर किसी काम से आया था, लेकिन रात होने पर भी घर नहीं लौटा। घर में पत्नी ने पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था। सांबा अड्डे के पास वह सड़क हादसे में घायल हो गया था, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जब कुलभूषण की मौत का समाचार रात में उसके घर पहुंचा तो वहां करवाचौथ व्रत की पूजा की तैयारियां चल रही थीं। उसकी मौत की सूचना मिलने से घर में मातम छा गया। 20 नवंबर को थी छोटे बेटे की शादी

मृत कुलभूषण सिंह के तीन बेटे हैं, जिनमें बड़े बेटे की शादी हो चुकी है और दूसरे बेटे की शादी 20 नवंबर को थी। बेटे की शादी की तैयारियां चल रही थीं, लेकिन अब पिता की मौत से बेटा सदमें में चला गया है। पत्‍‌नी का रो-रोकर बुरा हाल है। वीरवार को सांबा के श्मशान घाट पर कुलभूषण सिंह का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी