साईं बाबा क्लब ने जीती नवरेह प्रीमियर लीग क्रिकेट ट्रॉफी

जागरण संवाददाता जम्मू साईं बाबा क्रिकेट क्लब (एसबीसीसी) ने राजीव-समीर क्रिकेट क्लब (आरएस

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:36 AM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:36 AM (IST)
साईं बाबा क्लब ने जीती नवरेह प्रीमियर लीग क्रिकेट ट्रॉफी
साईं बाबा क्लब ने जीती नवरेह प्रीमियर लीग क्रिकेट ट्रॉफी

जागरण संवाददाता, जम्मू : साईं बाबा क्रिकेट क्लब (एसबीसीसी) ने राजीव-समीर क्रिकेट क्लब (आरएससीसी) को पांच विकेट से मात देकर नवरेह प्रीमियर लीग क्रिकेट ट्रॉफी जीत ली।

शहर के बाहरी क्षेत्र अम्ब घरोटा स्थित कंट्री क्रिकेट अकादमी में प्रतियोगिता के निर्णायक मुकाबले में जम्मू यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर प्रो. मनोज धर मुख्य अतिथि थे। उन्होंने विजेता एवं उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया। विजेता टीम साईं बाबा क्रिकेट क्लब को ट्रॉफी और 20 हजार रुपये की राशि इनाम में दी गई, जबकि उपविजेता राजीव-समीर क्रिकेट क्लब को ट्रॉफी और 10 हजार रुपये की इनाम राशि देकर सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता के निर्णायक मुकाबले में विजेता टीम साईं बाबा क्रिकेट क्लब के भानु मैन ऑफ द मैच थे। उन्हें प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ द सीरीज और सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का खिताब भी दिया गया। भानु ने प्रतियोगिता में 18 छक्के लगाए जबकि नवरेह क्रिकेट क्लब के मिटू को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज चुना गया। अचीवर्स क्रिकेट क्लब के अनूप कॉल को सर्वश्रेष्ठ फील्डर चुना गया। कोरोना काल में ऐसा आयोजन सराहनीय

वाइस चांसलर प्रो. मनोज धर ने आयोजक नवरेह क्रिकेट क्लब की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में खेल गतिविधियों को शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए आयोजित किया गया जो एक अच्छी पहल है। उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में गांवों की प्रतिभा को निखारने के लिए खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाए।

प्रतियोगिता में कुल मिलाकर 10 टीमों ने भाग लिया था। उन्हें दो वर्गो में विभाजित किया गया था। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर रॉयल नेस्ट के महाप्रबंधक विमल कुमार, डॉ सुरेश सराफ, राजेश पाधा सहित अन्य गणमान्य नागरिक भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी