Jammu Kashmir: गुपकार एजेंडा वाली पार्टियों ने विकास के पैसे का दुरुपयाेग किया: तिवारी

जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए आ रही है धनराशि का इस्तेमाल अब विकास के लिए हो रहा है। रोशनी एक्ट में घोटाले का जिक्र करते हुए तिवारी ने कहा कि भ्रष्ट नेताओं ने करोड़ों रुपये की जमीनी चंद पैसे देकर अपने नाम पर करवा ली है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 15 Dec 2020 08:51 AM (IST) Updated:Tue, 15 Dec 2020 08:51 AM (IST)
Jammu Kashmir: गुपकार एजेंडा वाली पार्टियों ने विकास के पैसे का दुरुपयाेग किया: तिवारी
भाजपा सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ काम कर रही है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि गुपकार एजेंडा वाली पार्टियों ने जम्मू-कश्मीर के लिए आई धनराशि का दुरुपयोग किया। जिला विकास परिषद के चुनाव में अखनूर के कोर मट्टू गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कश्मीर केंद्रित पार्टियों ने हमेशा ही अपने फायदे के लिए चुनाव लड़े।

जम्मू-कश्मीर में जमीनी सतह पर लोकतांत्रिक मजबूती देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिला विकास परिषद के चुनाव करवाए है। जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए आ रही है धनराशि का इस्तेमाल अब विकास के लिए हो रहा है। रोशनी एक्ट में घोटाले का जिक्र करते हुए तिवारी ने कहा कि भ्रष्ट नेताओं ने करोड़ों रुपये की जमीनी चंद पैसे देकर अपने नाम पर करवा ली है। अब भाजपा के सत्ता में आने के बाद भ्रष्टाचार उजागर हो रहा है और कार्रवाई भी हो रही है।

उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों से जम्मू-कश्मीर पर राज कर रहे इन राजनीतिक दलों के नेताओं ने भ्रष्टाचार को उजागर करने के बजाय अपने घरों को भरा है। यदि नेशनल कांफ्रेंस ने अपने कार्यकाल में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया तो पीडीपी ने सत्ता पर काबिज होने पर उसे उजागर नहीं किया। जनता का पैसा अपने घरों में भरने वाले नेकां नेताओं की पोल खोलने के बजाय पीडीपी ने भी अपना घर भरना शुरू कर दिया। ऐसा ही कांग्रेस ने किया। रोशन जमीन घोटाला यही उजागर करता है। करोड़ों रूपये की सरकारी भूमि चंद रूपये देकर अपने व अपने रिश्तेदारों के नाम करवा दी।

भाजपा सरकार आने के बाद देश का यह सबसे बड़ा घोटाला उजागर किया। रोशनी घोटाले की सूचियों में अपना व अपने सगे वालों का नाम उजागर होने पर अब गुपकार गैंग आरोप-प्रत्यारोप में जुट गया है। सारी कार्रवाई जनता के सामने स्पष्ट है। मोदी सरकार किसी भी भ्रष्ट नेता, नौकरशाह व व्यापारी को नहीं छोड़ेगी। मनोज तिवारी ने यकीन दिलाया कि जिला विकास परिषद, पंचायत उपचुनावों में चुने जाने वाले आपके प्रतिनिधि अापके इलाकों के विकास पर जोर देंगे। अगले दो सालों में हर क्षेत्र, गांव में विकास होगा। लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिलेंगी। भाजपा सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ काम कर रही है। 

chat bot
आपका साथी